पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर में कार में मिला कांस्टेबल का झुलसा शव:परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, पुलिस बोली- हार्टअटैक से जान गई और सनबर्न से शव जला

जयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांस्टेबल चंद्रपाल चौधरी जयपुर में रिजर्व पुलिस लाइन में चालक था। सोमवार सुबह 7 बजे घर से निकला था। - Dainik Bhaskar
कांस्टेबल चंद्रपाल चौधरी जयपुर में रिजर्व पुलिस लाइन में चालक था। सोमवार सुबह 7 बजे घर से निकला था।

जयपुर में मंगलवार रात कार में एक पुलिस कांस्टेबल का शव मिला। उसके दोनों हाथ और चेहरे का काफी हिस्सा झुलसा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची बनीपार्क पुलिस ने मौका मुआयना के बाद शव को कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। वहां बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतक कांस्टेबल का नाम चंद्रपाल था। झोटवाड़ा रोड पर पावर हाउस चौराहे के पास कार के अंदर उसका शव मिला है।

पूरे मामले में पुलिस प्रारंभिक तौर पर कांस्टेबल की मौत कार में ही साइलेंट हार्टअटैक से मान रही है। शरीर के कुछ हिस्से सनबर्न से झुलसने की संभावना जता रही है। दूसरी तरफ कांस्टेबल के परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

जयपुर पुलिस लाइन में चालक था कांस्टेबल
पुलिस के मुताबिक, 38 वर्षीय चंद्रपाल चौधरी भरतपुर जिले के महरावर के रहने वाले था। वह जयपुर पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर तैनात था और सरकारी क्वार्टर में रहता था। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह 7 बजे वह स्विफ्ट कार लेकर घर से ड्यूटी के लिए रवाना हुआ था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। सोमवार रात को ही करीब 12 बजे उसकी अंतिम बार फोन पर परिजनों से बात हुई थी। मंगलवार को भी वह घर नहीं पहुंचा। तब जयपुर में मौजूद परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी।

सोमवार रात को हुई थी आखिरी बात, मंगलवार रात 11 बजे मिला शव
इसके बाद मंगलवार रात 11 बजे करणी चारण छात्रावास के पास कांस्टेबल चंद्रपाल की कार खड़ी होने की सूचना मिली। तब चंद्रपाल सिंह के परिजन और बनीपार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहां कार में चंद्रपाल मृत हालत में ड्राइवर सीट पर था। उसके दोनों हाथ और चेहरे की चमड़ी जली हुई थी। इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचा दिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें