पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रैफिक कांस्टेबल को रौंदने की कोशिश:पुलिस ने 2 जगह दबिश दी न कार मिली ना चालक

जयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्राइम रिपोर्टर | जयपुर
ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर लटका कर ले जाने वाले चालक और कार का बुधवार को भी पुलिस को सुराग नहीं लगा। सोढ़ाला पुलिस ने कार चालक की तलाश में पहले मोती नगर और फिर चित्रकूट नगर में दबिश दी, लेकिन खाली हाथ रही।
डीसीपी मनोज कुमार का कहना है कि चालक की पहचान कर ली है, जल्दी ही पकड़ लेंगे। सोढ़ाला पुलिस ने बुधवार को कांस्टेबल कृष्ण कुमार की मेडिकल जांचें कराई। घुटने और हाथ पर हल्की चोटें आई हैं। सोढ़ाला थाना इलाके में मंगलवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार ने ओवरस्पीड कार को रोका था। चालक पुलिसकर्मी को ही बोनट पर लटका कर ले गया। इसके बाद पुरानी चुंगी तिराहे के पास कार की स्पीड कम हुई तो कांस्टेबल नीचे कूद गया। कार अनिल के नाम व्यक्ति की बताई जा रही है। घटना के समय कांस्टेबल का मोबाइल भी कहीं गिर गया था।

कांस्टेबल ने कहा- खौफनाक मंजर था, कार चालक को ओवरस्पीड पर रोका था, क्या पता था जान का संकट होगा

मंगलवार दोपहर की घटना के बारे में बताते हुए ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने कहा- वो मेरे लिए खौफनाक मंजर था। मैंने मास्क लगा रखा था, इसलिए कार चालक को ज्यादा समझा नहीं पा रहा था कि कार रोके। मेरे हाथ में मोबाइल, वायरलैस सेट और चालान डायरी भी थी। कार के बोनट पर पड़ने के बाद वाइपर को पकड़ कर खुद को गिरने से बचाया। इस दौरान मेरा मोबाइल फोन भी कहीं गिर गया। कार चालक को ओवरस्पीड की वजह से रोका था। मुझे पता नहीं था कि जान आफत में आ जाएगी। बस यही सोच रहा था हाथ ना छूट जाए। रास्ते में मुझे कार पर लटका देखकर लोग तेज चिल्लाए भी लेकिन कार चालक ने दबंगई दिखाई, कार नहीं रोकी।

खबरें और भी हैं...