भर्तियों में धांधली:धरना देने पहुंचे शौर्य चक्र विजेता से पुलिस ने की बदसलूकी, शहीद स्मारक पर नहीं बैठने दिया धरने पर

जयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रीट, एसआई सहित कई भर्तियों में धांधली और भ्रष्टाचार के खिलाफ गुरुवार को शहीद स्मारक पर धरना देने पहुंचे शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। - Dainik Bhaskar
रीट, एसआई सहित कई भर्तियों में धांधली और भ्रष्टाचार के खिलाफ गुरुवार को शहीद स्मारक पर धरना देने पहुंचे शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

रीट, एसआई सहित कई भर्तियों में धांधली और भ्रष्टाचार के खिलाफ गुरुवार को शहीद स्मारक पर धरना देने पहुंचे शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जाखड़ को ना तो शहीद स्मारक पर प्रवेश करने दिया और ना ही धरने पर बैठने दिया। पुलिस ने जाखड़ के साथ बदसलूकी की और धक्के मारते हुए गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद उन्हें थाने ले गई। शाम को विधायकपुरी थाने से इनको छोड़ा गया। जाखड़ के साथ मनोज मीणा, महेंद्र शर्मा सहित पुलिस ने 13 लोगों को पकड़ा था।

जाखड़ ने कहा कि वे प्रदेश के लाखों बेरोजगारों की जायज मांगों को लेकर यहां पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उनके साथ मारपीट की। जाखड़ ने कहा कि उनकी प्रमुख मांग रीट, एसआई सहित अन्य भर्तियों में हुए पेपर लीक की सीबीआई जांच कराने की है। इसके साथ ही वे भर्तियों में सुधार और पारदर्शिता के लिए पेपर खोलने समय इसमें डिजिटल लॉक का सिस्टम लागू करने व भर्तियों में सुधार के लिए रिटायर जज की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाने और पेपर वितरण के समय वाहनों पर जीपीएस लगाने की मांग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...