चोरी का मामला:जयपुर से बाइक चुराने वाले दोस्तों का पीछा करते हुए पुलिस गांव पहुंची, गिरफ्तार किया

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांव से जयपुर आकर बाइक चोरी कर ले जाने वाले दो दोस्तों को रामनगरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
गांव से जयपुर आकर बाइक चोरी कर ले जाने वाले दो दोस्तों को रामनगरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गांव से जयपुर आकर बाइक चोरी कर ले जाने वाले दो दोस्तों को रामनगरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी कर गांव में बेची गई चोरी की बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। अब तक पुलिस पांच बाइक बरामद कर चुकी हैं। दोनों दोस्तों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा बाइक चाेरी करने की वारदातों को कबूल किया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों ने हाल ही में बाइक चोरी करना शुरू किया है।

थाना इंचार्ज पुरुषोत्तम महेरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कैलाश (23) पुत्र लक्ष्मीनारायण गुर्जर और सत्यनारायण गुर्जर (25) पुत्र छीतरमल गुर्जर दोनों भूरटिया चाकसू के रहने वाले हैं। इलाके में हो रही चोरी को लेकर हैड कांस्टेबल झम्मनलाल, कांस्टेबल राजेश चौधरी, राहुल और कैलाश को लगाया गया।

इनको जानकारी मिली कि चाकसू से दो युवक बाइक पर इलाके में आते हैं और बाइक चुराकर ले जाते हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दोनों आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। टीम ने पीछा करते हुए गांव से दोनों को पकड़ लिया।

गांव के लोगों को 7 हजार में बेची बाइक
जयपुर के विभिन्न थाना इलाकों से बाइक चोरी करने के बाद दोनों दोस्त गांव के लोगों को ही सात हजार रुपए में ही बाइक बेच देते थे। बाइक के एवज में मिलने वाली रकम से अपनी जरूरतों को पूरा करते थे। जब रुपए खत्म हो जाते तो दुबारा जयपुर आते और बाइक चोरी कर ले जाते।

खबरें और भी हैं...