पुलिस रेड बताकर लूटे 30 लाख के मोबाइल:पुलिस ने आज किए 30 लाख के 93 मोबाइल बरामद, कुल 125 फोन लूटे थे

जयपुरएक महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर इलाके में मोबाइल लूट करने वाले शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी शाकिब और लमू है। पुलिस की माने तो इन बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से मोबाइल व्यवसायी सलीम से लाखों रूपए के मोबाइल लूटे थे। इस संबंध में पीड़ित की ओर से मामला दर्ज कराया गया था।

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया था कि पीड़ित ने कमीशन पर मोबाइल बेचने के लिए करीब 125 फोन लिए थे। इन मोबाइल फोनों को जयपुर में बेचने के लिए अपने रिश्तेदार तय्यैब हुसैन से संपर्क किया तो उसने मोबाइलों के साथ सलीम को नाई की थड़ी के पास बुला लिया। योजना बनाकर करीब 6 लड़के पुलिस रेड की आवाज करते हुए आए। इससे लगा की ये पुलिस वाले हैं। इस पर आरोपियों ने सलीम को तारीक की कार में बिठा लिया। आरोप 125 मोबाइलों के साथ-साथ पीड़ित का मोबाइल लेकर फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट पर पुलिस ने आज शाकिब और लमू की गिरफ्तारी की।
30 लाख रुपए के 93 मोबाइल किए बरामद

पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच शुरू करते हुए पहले तैय्यब हुसैन को गिरफ्तार किया। आज पुलिस ने 30 लाख के 93 मोबाइलों के साथ शाकिब और लमू को गिरफ्तार किया। जिनसे मिली जानकारी के बाद पुलिस अभी और मोबाइलों की रिकवरी करने वाली है। गिरफ्तार शाकिब के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...