पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:पूनियां व चंद्रशेखर ने ली भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों की बैठक

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयपुर नगर निगम चुनाव-2020 को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने सुबह से लेकर देर रात तक मैराथन बैठकें की। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पूनियां एवं प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने जयपुर हैरिटेज एवं जयपुर ग्रेटर के भाजपा प्रत्याशियों के साथ बैठकें कर चुनाव प्रबंधन , चुनाव प्रचार, पार्टी की रीति नीति, स्थानीय मुद्दों इत्यादि विषयों पर संवाद किया।

इस दौरान प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, विधायक एवं पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल, श्रवण सिंह बगडी, जयपुर शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा इत्यादि उपस्थित रहे।

पूनियां ने जयपुर हैरिटेज एवं जयपुर ग्रेटर के भाजपा पार्षद प्रत्याशियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 से और अब 2019 तक देश के बुनियादी विकास से लेकर वैचारिक मुद्दों का समाधान किया है। सभी वर्गाें के विकास के लिए योजनाएं संचालित कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने 20 महीनों में जयपुर की खूबसूरती को बिगाड़ने का काम किया है, पिछले डेढ़ साल में एक भी वर्कआर्डर नहीं हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें