पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Pratap Singh Said Tell BJP Whether Its Mayor Is Two Or One, First Declare The Name, Then Agitate On The Road, BJP's Split And The Greed Of The Chair Came To The Fore

मेयर विवाद में मंत्री खाचरियावास का बीजेपी पर हमला:प्रतापसिंह बोले- बीजेपी बताए उसके मेयर दो हैं या एक,पहले नाम घोषित करें फिर सड़क पर आंदोलन करें, भाजपा की फूट और कुर्सी का लालच सामने आया

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापसिंह खाचिरयावास (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
प्रतापसिंह खाचिरयावास (फाइल फोटो)

जयपुर ग्रेटर मेयर सौम्या गुर्जर के निंलबित करने के विरोध में बीजेपी के विरोध और शील धाभाई को कार्यवाहक मेयर बनाने के मुद्दे पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने निशाना साधा है। खाचरियावास ने बीजेपी पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए मेयर मामले में निशाने पर लिया है। खाचरियावास ने कहा- जयपुर ग्रेटर मेयर मामले में कुर्सी की लालची भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। भाजपा की गुटबाजी, आपसी फूट और कुर्सी का लालच जनता के सामने आ गया है।

खाचरियावास ने कहा- ग्रेटर नगर निगम में भाजपा के दो मेयर हो गए। आधी भाजपाा शील धाभाई के साथ है तारे आधी सौम्या गुर्जर के पक्ष में खड़ी है। इस मुद्दे पर भाजपा के घर में भारी झगड़ा है। भाजपा को जयपुर और राजस्थान की चिंता नहीं है। कुर्सी के लिए भाजपा दो गुटों में बंटकर इस तरह लड़ेगी यह किसी को उम्मीद नहीं थी। भाजपा बताए कि मेयर दो हैं या एक। एक है तो भाजपा स्पष्ट रूप से अपने मेयर के नाम की घोषणा करे और फिर आंदोलन करे। डबल पॉलिसी राजनीति में विश्वास खत्म करती है। इस वक्त भाजपा कह रह है कि दोनों मेयर हमारे हैं। एक तरफ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने सड़क पर उतर गए और दूसरी तरफ कार्यवाहक मेयर की कुर्सी पर अपनी ही पार्टी की नेता को स्वीकर कर लिया। भाजपा की यह दोहरी नीति पूरे राजस्थान में चर्चा का विषय बनी हुई है।

खाचरियावास ने कहा- जिस दिन ऑक्सीजन की कमी से राजस्थान की जनता तड़प रही थी, मुख्यमंत्री केंद्र को हाथ जेाड़ रहे थे। भाजपा नेता खुद कह रहे थे 202 टन ऑक्सीजन कम मिल रहा है। उस वक्त भाजपा नेताओं ने राजस्थान की जनता की सांसों को बचाने के लिए सड़कों पर धरना नहीं दिया। आज भाजपा कुर्सी की लड़ाई दो गुटों में बंटकर लड़ रही है, जनता भी सब समझ रही है।

खबरें और भी हैं...