• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Praveen Lekra, Father Of Paralympics Gold Winner Avani Lekra, Posted In Jaipur, Appointed As Joint Secretary In The Education Department

राज्य सरकार ने किए 37 RAS के तबादले:पैरालम्पिक्स गोल्ड विजेता अवनी लेखरा के पिता प्रवीण लेखरा को जयपुर में पोस्टिंग, शिक्षा विभाग में जॉइंट सेक्रेटरी लगाया

जयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान सरकार ने देर रात 37 आरएएस अफसरों के तबादले किए। प्रदेश के प्रशासनिक अमले में इसे अहम फेरबदल के तौर पर देखा जा रहा है। कार्मिक विभाग ने आदेश की सूची जारी की है। जिसमें टोक्यो पैरालम्पिक्स में 10 मीटर एयर राइफल में गोल्ड मेडल जीतने वाली अवनी लेखरा के पिता प्रवीण कुमार लेखरा भी शामिल हैं। अवनी के पिता प्रवीण कुमार लेखरा को संयुक्त सचिव शिक्षा विभाग ग्रुप 2 राजस्थान जयपुर में पोस्टिंग दी गई है। सूत्रों के मुताबिक मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा के बाद ये ऑर्डर करवाए हैं।

कुल 37 आरएएस अफसरों के तबादले
कुल 37 आरएएस अफसरों के तबादले

कुल 37 आरएएस अफसरों के किए गए तबादले

केसरलाल मीणा का जॉइंट सेक्रेटरी उद्योग विभाग राजस्थान जयपुर के पद पर तबादला किया गया है। डॉ भागचन्द बघाल को सूरतगढ़ गंगानगर में अतिरिक्त जिला कलक्टर के पद पर लगाया गया है। कैलाश नारायण मीणा को रजिस्ट्रार राजस्थान पैरामेडिकल काउंसिल चिकित्सा विभाग के पद पर लगाया गया है। कमला अलारिया को अतिरिक्त जिला कलक्टर और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट सतर्कता गंगानगर के पद पर लगाया गया है।

उदयभानू चारण को आईजी, पंजीयन व मुद्रांक पाली सर्किल पर पोस्टिंग

उदयभानू चारण को आईजी पंजीयन व मुद्रांक पाली सर्किल की पोस्ट दी गई है। महावीर सिंह-प्रथम को उप निदेशक क्षेत्रीय स्थानीय निकाय बीकानेर के पद पर तबादला किया गया है। विष्णु कुमार गोयल को सहायक कलक्टर जयपुर-सेकेंड के पद पर लगाया गया है। राजेन्द्र सिंह शेखावत-प्रथम का एडीएम दूदू के पद पर तबादला किया गया है। सुनीता मीणा को उपखण्ड अधिकारी जसवन्तपुरा जालोर में लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...