जयपुर में दो दोस्तों का मर्डर,आरोपी गिरफ्तार:बच्चे से झूले के रुपए मांगने पर विवाद, 4-5 युवकों ने चाकू से किया हमला

जयपुर5 महीने पहले

जयपुर शहर में एक मामूली बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि 4 युवकों ने दो दोस्तों की दिनदहाड़े हत्या कर दी। हमले के बाद दोनों को SMS हॉस्पिटल लाया गया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद फरार हुए पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना गलतागेट थाना क्षेत्र के लांबा पार्क की है। ईद के मौके पर झूले लगाए गए थे। बुधवार शाम को यहां अयान नाम का एक किशोर झूला झूल रहा था। इस दौरान झूला चलाने वाला युवक आमिर(25) वहां आया और रुपए मांगे। अयान ने रुपए नहीं दिए तो उसे झूले से धक्का दे दिया। इस पर वह नीचे गिर गया। अयान वहां से दौड़ता हुआ मोहल्ले में गया और घटनाक्रम बताया।

इस पर जुबेर, तोफीक, तोसीफ और दानिश समेत युवक पार्क में पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि इनमें से दो के पास चाकू थे। पार्क में आते ही उन्होंने आमिर पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया। युवकों ने जांघ और पेट पर चाकू से कई वार किए।

इस पर वो अचेत हो गया। इस बीच आमिर का दोस्त आमीन(23) भी वहां पहुंच गया। दोस्त को बचाने के लिए उसने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। आमीन के पेट और पीठ में भी चाकू से कई वार किए।

दोनों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा
इस घटना के बाद पार्क में अफरा-तफरी मच गई। हमले के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। पार्क में मौजूद लोग दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां आमिर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं आमीन को ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान आमीन की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को डिटेन किया गया है। दोपहर तक इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

इन को किया गिरफ्तार

दो दोस्तों की हत्या के मामले में गलता गेट थाना पुलिस ने फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तोफिक खान, जुबेर उर्फ झिंगर,तोसिफ अली, अरशद खान, मोहम्मद सरफराज उर्फ सोएब को किया गिरफ्तार।

खबरें और भी हैं...