पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंत्री के समर्थन में गहलोत:रघु शर्मा ने कोई गलत काम नहीं किया, अस्पताल में चिकित्सा मंत्री नहीं तो कौन जाएगा: गहलाेत

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य सेवाओं के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना संक्रमित रघु शर्मा आरयूएचएस में भर्ती होने के दौरान वहां दौरा कर रहे थे। इसका वीडियो देश भर में वायरल हुआ। भाजपा सहित विपक्षी दलों ने स्वास्थ्य मंत्री द्वारा हेल्थ प्रोटोकॉल तोड़े जाने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

गहलोत ने कहा कि रघु शर्मा ने कोई गलत काम नहीं किया। अगर अस्पताल में चिकित्सा मंत्री नहीं जाएगा तो कौन जाएगा। अब राजनीतिक कारणों से कुछ लोगों को तकलीफ हो गई। सीएम ने कहा कि कोविड पॉजिटिव मंत्री ही कोविड वार्ड में गए थे। वे पहले से कोविड मरीज को कहां से संक्रमित कर देते?

गहलोत ने विपक्षी दलों से नकारात्मक राजनीति और बयानबाजी नहीं करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना काल में सभी वर्गों और विपक्षी दलों को साथ लेकर काम किया है ऐसे में विपक्ष केवल नकारात्मक राजनीति के लिए बयानबाजी कर रहा है। सीएम ने कहा कि आतिशबाजी प्रतिबंध पर भी कुछ लोगों ने पहले आलोचना की, लेकिन बाद में सभी को बात समझ में आ गई।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मास्क लगाने के लिए कानून बनाया गया है। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने राज्य सरकार के कोविड मैनेजमेंट की तारीफ की। उन्होंने चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि वैवाहिक सीजन में नागरिकों को और अधिक सजग और जागरूक रहने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser