पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेगूं:राहुल 17 हजार के ब्याज सहित एक लाख रु. मांगते हुए धमकी दे रहा था, इसलिए आशीष ने की हत्या

जयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटाबाव में हत्या का मामला, दिन पुलिस रिमांड के बाद आरोपी को भेजा जेल

घटाबाव गांव में करीब 15 दिन पहले हुई युवक की हत्या के आरोपी आशीष को 5 दिन पुलिस रिमांड के बाद सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी आशीष ने यह भी बताया कि 17 हजार के बैंक फर्जीवाड़ा पकड़ा जाने के बाद राहुल ब्याज सहित  पहले 50 हजार की डिमांड करने लगा फिर 1 लाख। इसी मांग तांग को लेकर राहुल और आशीष में आए दिन तू-तू मैं-मैं होती रही। एक लाख के तकाजे से परेशान आशीष की हत्या कर दी। 

डीएसपी राजेंद्र सिंह जैन ने बताया कि घटाबाव गांव निवासी राहुल धाकड़ की हत्या के गिरफ्तार आरोपी इसी गांव निवासी आशीष धाकड़ को पारसोली पुलिस द्वारा पांच दिन के पुलिस रिमांड के बाद सोमवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जांच अधिकारी पारसोली थानाधिकारी संजय गुर्जर द्वारा आरोपी आशीष से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की गई। जिसमें यह बात सामने आई कि राहुल 17 हजार की जगह आशीष से एक लाख रुपए की मांग कर रहा था। पुलिस ने राजस्थान बड़ोदा ग्रामीण बैंक नंदवाई में भी पूछताछ कर रिकॉर्ड लिया।

घटना के दो महीने पहले नंदवाई बैंक से राहुल के नाम आशीष ने फर्जी तरीके से 17 हजार रुपए की राशि निकलवाई। फर्जीवाड़ा पकड़ा गया और बैंक मेनेजर के समक्ष  माफीनामा हुआ। आशीष ने 17 हजार रुपए की रिसीप्ट भले ही दी लेकिन यह राशि केश नहीं दी केवल लिखित खानापूर्ति हुई। उसके बाद राहुल थोड़े दिन बाद 17 के 50 और फिर एक लाख रुपए आशीष से मांगने लगा था।

दोनों में कई बार तू-तू-मैं-मैं और आपस में झगड़ा भी हुआ। 17 हजार रुपए के एक लाख के तकाजे से तंग आकर आशीष ने 29 जून रात को राहुल को घर से बाहर रुपए देने के लिए बुलाया और कुल्हाड़ी के वार से हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। पारसोली पुलिस ने घटना के ठीक छह दिन बाद हत्या के मामले का खुलासा कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया और हथियार आदि बरामद कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें