• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Rajasthan BJP's Chief Spokesperson Ramlal Sharma Said If The Paper Is Not Out Then Why Did The Officers And Employees Be Suspended, Demanding Judicial Inquiry

REET का पेपर आउट होने के बीजेपी ने लगाए आरोप:बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा बोले- पेपर आउट नहीं हुआ तो क्यों किया अधिकारियों-कर्मचारियों को सस्पेंड, न्यायिक जांच की मांग

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में रीट की परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स। - Dainik Bhaskar
जयपुर में रीट की परीक्षा देने वाले कैंडिडेट्स।

बीजेपी ने बुधवार को आरोप लगाया कि राजस्थान में रीट का पेपर आउट हुआ है। साथ ही कहा है कि राजस्थान सरकार ईमानदारी और निष्पक्षता से रीट की परीक्षा करवाने में नाकाम रही है। बीजेपी ने पूरे मामले की न्यायिक जांच की भी मांग रखी है। बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने 26 सितम्बर को हुई इस परीक्षा पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही कहा है कि लाखों बेरोजगार युवाओं का भविष्य बचाने के लिए सरकार जरूरी कदम उठाए।

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा
बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा

रीट के पेपर आउट केस की न्यायिक जांच करवाए सरकार

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने मांग रखी है कि राजस्थान की सरकार रीट परीक्षा में पेपर आउट और नकल के केसों की न्यायिक जांच करवाए। न्यायिक जांच में जो वास्तविकता सामने आएंगी, उनके आधार पर लाखों युवाओं के भविष्य को बचाने का काम हो। साथ ही ईमानदारी से यह परीक्षा करवाने की सरकार व्यवस्था करे।

पेपर आउट नहीं मानती सरकार तो अधिकारियों-कर्मचारियों को क्यों किया सस्पेंड ?

रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया है कि राजस्थान सरकार इस बात की वाहवाही लूट रही है कि हमने रीट परीक्षा पूरी ईमानदारी से करवाने का काम किया है। सरकार का मानना है कि इस परीक्षा के दौरान कोई पेपर आउट नहीं हुआ है। उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि क्या राजस्थान सरकार उन लाखों युवाओं को यह बताएगी कि किस आधार पर डीईओ, एसडीएम,दो डिप्टी एसपी, जूनियर अकाउंटेंटों और पुलिसकर्मियों,कर्मचारियों को सरकार ने निलम्बित करने का काम किया है। उन्होंने कहा ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि कोई न कोई गुनाह इन अधिकारी-कर्मचारियों ने किया है।

खबरें और भी हैं...