पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिव्यांग टी20 नेशनल:राजस्थान चैंपियन, टीम को इनाम मिला सिर्फ 15 हजार

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फाइनल में यूपी को 5 विकेट से हराया
  • फाइनल में 6 विकेट लिए राजस्थान के सतीश ने

राजस्थान ने दिव्यांग टी20 नेशनल चैंपियनशिप जीत ली। फाइनल में राजस्थान ने उत्तर प्रदेश को 5 विकेट से हराया। राजस्थान की जीत में अहम भूमिका रही सतीश की। उन्होंने पहले मात्र 13 रन देकर उत्तर प्रदेश के छह बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया फिर टीम के लिए सबसे ज्यादा 24 रन भी बनाए। उत्तर प्रदेश की टीम 93 रन ही बना सकी। फरमान ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए।

अविनाश चतुर्वेदी ने 32/2 विकेट लिये। राजस्थान ने 5/95 रन बना फाइनल मैच जीत लिया। सुरेश ने 19 रन बनाए। फरमान ने 32/2 विकेट लिये। चैंपियनशिप के फाइनल में मैन ऑफ द मैच राजस्थान के सतीश और मैन ऑफ द टूर्नामेंट उत्तर प्रदेश के फरमान अहमद रहे।

राजस्थान क्रिकेट संघ और सरकार करे मदद
राजस्थान क्रिकेट संघ और राजस्थान सरकार को प्रदेश की दिव्यांग क्रिकेट टीम के चैंपियन बनने पर इनाम की घोषणा करनी चाहिए। अगर इन्हें कुछ वित्तीय मदद मिलती हैै तो जीत का जश्न दोगुना हो जाएगा। खास बात यह है कि चैंपियन टीम को उनकी नेशनल बॉडी की ओर से सिर्फ 15 हजार रुपए का इनाम दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें