हाउसिंग बोर्ड की वेबसाइट का सर्वर क्रेश:आवासीय योजना के ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया अटकी; बोर्ड प्रशासन ने 25 अक्टूबर तक डेट बढ़ाई

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर आवासीय योजना में आवेदन करने वाला लिंक क्रेश हो गया। इस कारण आज सैंकड़ों लोग बोर्ड की 3 शहरों में निकाली गई आवासीय योजना में आवेदन नहीं कर सके। इन योजनाओं में आवेदन का आज आखिरी दिन है। सर्वर की प्रोबलम को देखते हुए हाउसिंग बोर्ड प्रशासन ने इन योजनाओं में आवेदन की अंतिम तिथि को 25 अक्टूबर तक बढ़ा दिया।

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड ने पिछले महीने जयपुर शहर के प्रताप नगर और अलवर जिले के भिवाड़ी शहर में मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत आवासीय स्कीम लांच की थी। इन स्कीम में आवेदन के लिए बोर्ड ने ऑनलाइन आवेदन मांगे है। आज इन योजना में आवेदन करने की आखिरी तारीख है, लेकिन सुबह से सर्वर खराब पड़ा है। इस कारण लोग आवेदन नहीं कर सके। हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर पवन अरोड़ा ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण ऐसा हो रहा है। इसके कारण हमने 25 अक्टूबर तक बढ़ दी है।

आपको बता दें कि हाउसिंग बोर्ड प्रशासन ने प्रताप नगर के सेक्टर 8, सेक्टर 26 में एलआईजी, ईडब्ल्यूएस के मल्टी स्टोरी तथा स्टूडियो अपार्टमेंट और भिवाड़ी में फ्लैट्स के लिए आवेदन मांगे थे।

रजिस्ट्रेशन नहीं होने से अटका मामला

राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन में पिछले दिनों से लगातार प्रोबल आ रही थी। आज पूरा रजिस्ट्रेशन का हाइपर लिंक ही क्रेश हो गया। इस कारण नये रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ पुराने जिन्होंने रजिस्ट्रेशन कर रखे थे वे लोग भी फार्म नहीं भर सके।

खबरें और भी हैं...