मिस राजस्थान 2021 फाइनलिस्ट हैरिटेज वॉक पर:राजस्थान टूरिज्म और कल्चर को किया प्रमोट, पारम्परिक परिधान में नजर आई राजस्थानी संस्कृति

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिस राजस्थान 2021 में फोटो शूट के साथ हैरिटेज शूट वॉक का आयोजन किया गया। - Dainik Bhaskar
मिस राजस्थान 2021 में फोटो शूट के साथ हैरिटेज शूट वॉक का आयोजन किया गया।

फ्यूजन ग्रुप द्वारा व वैक्स म्यूजियम के सहयोग से आयोजित राजस्थान प्रतिष्ठित मिस राजस्थान-2021 ब्यूटी पेजेंट की फाइनलिस्ट ने फिनाले से पहले हैरिटेज वॉक किया। इस दौरान वे जयपुर के फेमस टूरिस्ट स्पॉट, वैक्स म्यूजियम में स्थित शीश महल व वैक्स म्यूजियम के अलग अलग लोकेशन पर पहुंचीं और फोटो शूट किए गए। राजस्थान टूरिज्म और संस्कृति को प्रमोट करने के लिए पारम्परिक परिधान में वे उतरते हुए फोटो शूट करवाया।

वैक्स म्यूजियम के डायरेक्टर अनूप श्रीवास्तव ने बताया कि मिस राजस्थान-2021 के चल रहे फिनाले मंथ के कार्यक्रमों की कड़ी में आज फोटोशूट में मिस राजस्थान-2021 की सभी 28 फाइनलिस्ट ने भाग लिया, फैशन फोटोग्राफर वासु जैन ने गर्ल्स की खूबसूरती के साथ वैक्स म्यूजियम की खूबसूरती को कैमरे में उतारा, फोटो शूट के लिए स्पेशल आउटफिट सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर संजय शर्मा ने डिजाइन किए और गर्ल्स का मेकओवर स्पर्श की गीतू सचदेव ने किया। मिस राजस्थान की पिछले संस्करणों की टाॅप फाइनलिस्ट में शुमार मिस राजस्थान 2020 खुशी अजवानी ने टॉप फाइनलिस्ट को परफेक्ट फोटो लूक के लिए स्पेशल टिप्स दिए।

वैक्स म्यूजियम पर ग्रुप फोटो।
वैक्स म्यूजियम पर ग्रुप फोटो।

मिस राजस्थान के डायरेक्टर योगेश मिश्रा और निमिषा मिश्रा ने बताया कि मिस राजस्थान हमेशा से राजस्थान की सुंदरता का विश्व पटल पर रखने का प्रयास करता है और इसी कड़ी में आज राजस्थान की हैरिटेज विरासत में शुमार वैक्स म्यूजियम में राजस्थान के पारम्परिक परिधान में फाइनलिस्ट ने फोटोशूट किया और कल्चर और टूरिज्म को प्रमोट किया, आगामी फिनाले वीक में गर्ल्स को अनेक कार्यक्रमों के द्वारा ग्रूम किया जाएगा।

फोटो सेशन में मॉडल्स।
फोटो सेशन में मॉडल्स।
खबरें और भी हैं...