पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेरोजगारों का महापड़ाव:धूप से बचने के लिए टेंट लगाए तो पुलिस ने रोका, अब आंदोलनकारियों की चिकित्सा मंत्री से आज होने वाली वार्ता से उम्मीद

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लंबित चल रही भर्तियों को जल्द करवाने और नियुक्तियां देने की मांग को लेकर बेरोजगारों का धरना - Dainik Bhaskar
लंबित चल रही भर्तियों को जल्द करवाने और नियुक्तियां देने की मांग को लेकर बेरोजगारों का धरना
  • तेज धूप के चलते कई आंदोलनकारियों की बिगड़ी तबीयत
  • सरकार जब तक लिखित में आश्वासन नहीं देगी, तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

लंबित चल रही भर्तियों को जल्द करवाने और नियुक्तियां देने की मांग को लेकर बेरोजगारों का धरना आज 8वें दिन भी जारी रहा। अब इन आंदोलनकारियों की उम्मीद आाज शाम चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग के साथ होने वाली बैठक से है। इसमें 16 सूत्रों मांगों को लेकर वार्ता की जाएगी, जिसमें शासन सचिवालय के कुछ अधिकारी भी शामिल होंगे।

वहीं आज तेज धूप को देखते हुए जब आंदोलनकारियों ने धरना स्थल पर टेंट लगाने का प्रयास किया तो उन्हें पुलिस प्रशासन ने रोक दिया। इस पर राजस्थान बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने कहा कि तेज धूप के कारण आधा दर्जन से ज्यादा आंदोलनकारियों की तबीयत बिगड़ गई है। इसे देखते हुए हमने यहां टेंट लगाने का निर्णय किया लेकिन प्रशासन हमारे आंदोलन को कुचलना चाहता है। इसलिए हमें हर काम करने से रोका जा रहा है, जिससे हमारे आंदोलन को मजबूती मिल रही है।

उन्होंने बताया कि आज हमारी देर शाम को चिकित्सा राज्यमंत्री से वार्ता है, जहां हम अपनी मांग रखेंगे। हमारी जिन भी मुद्दों पर भी सहमति बनेगी उसका हम सरकार से लिखित में आश्वासन लेंगे। सरकार जब तक लिखित में आश्वासन नहीं देगी तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें