• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Rajendra Chaudhary Said The People Of Rajasthan Want Sachin Pilot To Become The Chief Minister, If Someone Works Hard And If Others Get Its Result, Then Everyone Is At A Loss.

कांग्रेस में फिर उठे विरोध के सुर:राजेंद्र चौधरी बोले- राजस्थान की जनता चाहती है सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनें, मेहनत कोई करे और उसका फल दूसरे को मिले तो नुकसान सबका है

जयपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सचिन पायलट समथर्क कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
सचिन पायलट समथर्क कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी (फाइल फोटो)

पंजाब कांग्रेस की तर्ज पर अब राजस्थान कांग्रेस में भी कलह की शुरुआत हो चुकी है। सचिन पायलट के समर्थक विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने इशारों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। चौधरी ने पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की पैरवी की है। राजेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ही नहीं आम जनता आज भी चाहती है कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनें। विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ता और आम जनता यही समझ रहे थे कि पायलट मुख्यमंत्री बनेंगे। जनता की निगाह में पायलट ही मुख्यमंत्री थे।

राजेंद्र चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के अंदर और जनता के बीच जैसा माहौल था, उसमें आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ता समझ रहे थे कि सचिन पायलट सरकार का नेतृत्व करेंगे, लेकिन जिम्मेदारी अशोक गहलोत को मिल गई। आज भी सचिन पायलट प्रदेश भर में जनता के बीच घूम रहे हैं और पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं। पायलट की मेहनत का ही फल था कि सरकार बनी और वह मेहनत आज भी जारी है। हम कोई मेहनत करते हैं तो उसके प्रतिफल की उम्मीद भी करते हैं। मेहनत कोई करे और उसका फल किसी और को मिले तो नुकसान सबका है। करे कोई और भरे कोई।

सीएम के ओएसडी पर भी निशाना, कहा- सोनिया गांधी पर था सीधा हमला
सीएम के ओएसडी के पंजाब कांग्रेस में बदलाव पर बाड़ ही खेत को खाने वाले ट्वीट पर चौधरी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर पंजाब में बदलाव हुआ और उसमें सीएम के ओएसडी का स्टेटमेंट आना कि बाड़ ही खेत को खाए। हर कांग्रेसी समझता है कि खेत का संदर्भ कांग्रेस और बाड़ यहां सोनिया गांधी है। यह सीधा कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला था। अेाएसडी ने इस्तीफा दिया, लेकिन मंजूर हुआ क्या? आम आदमी समझता है कि खेत और बाड़ का क्या संबंध है।

गहलोत समर्थक MLA फिर मुखर:महेंद्र चौधरी बोले- राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन का सवाल ही नहीं उठता, बाबूलाल नागर बोले- पायलट पार्टी के हिसाब से चलेंगे तो धरोहर रहेंगे

खबरें और भी हैं...