• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Rajendra Rathore Said Health Minister Raghu Sharma's Short sightedness Is A Proof Of Mismanagement, Sending Remedesiver Injection To Punjab, Knowing About The Second Wave Of Corona, Remained Unaware

भाजपा के निशाने पर स्वास्थ्य मंत्री:राजेंद्र राठौड़ बोले- रघु शर्मा की अदूरदर्शिता, कुप्रबंधन का सबूत है पंजाब को रेमडेसिविर इंजेक्शन भेजना, कोरोना की दूसरी लहर से जानकर भी अनजान बने रहे

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजेंद्र राठौड़ (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
राजेंद्र राठौड़ (फाइल फोटो)

कोरोना महामारी के बीच पंजाब को 10 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन देने पर स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा की सफाई और तर्क पर भाजपा ने निशाना साधा है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने रघु शर्मा पर निशाना साधते हुए उन पर कोरोना काल में अदूरदर्शिता बरतने और कुप्रबंधन के आरोप लगाए हैं।

राजेंद्र राठौड़ ने सोशल मीडिया पर लिखा है- स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा की अदूरदर्शिता और कुप्रबंधन का चिट्ठा देखिए। 22 मार्च को प्रदेशवासियों की जान संकट में डालकर पंजाब को 10 हजार रेमडेसिवर इंजेक्शन भेजे। 27 अप्रैल को रेमडेसिवर सहित अन्य चीजों की कमी के कारण आप समेत 3 मंत्री दिल्ली गए। दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना की दूसरी लहर की भयावहता के बारे में आप जानकर भी अनजान बने रहे। जबकि मुख्यमंत्री जी के साथ कोरोना संबंधी बैठकों में आपकी नियमित तौर पर उपस्थिति थी।

राठौड़ ने लिखा- 21 मार्च को नाइट कर्फ्यू के फैसले के बाद भी आपने अगले दिन जीवनरक्षक रेमडेसिविर को भेजकर जल्दबाजी की। रेमडेसिवर इंजेक्शन की एक्सपायरी डेट भी 30 अप्रैल थी, जिसकी सबसे ज्यादा जरूरत वर्तमान में प्रदेशवासियों को है। स्वास्थ्य मंत्री के रूप में आमजन के स्वास्थ्य की कसौटी पर आप खरे नहीं उतर पाए। काश! आप सचेत होते तो आज जरूरतमंदों को इंजेक्शन के लिए दर-दर की ठोकरें नहीं खानी पड़तीं।

राठौड़ के बाद भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी रघु शर्मा पर निशाना साधा। भारद्वाज ने लिखा- मोदी सरकार ने राजस्थान के लिए 23 हज़ार रेमडेसिविर इंजेक्शन भेजे थे। राजस्थान सरकार ने वो पंजाब को दे दिए। मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री आप ये ना करते तो , आज राजस्थान की जनता इस पीड़ा से ना गुजर रही होती।

खबरें और भी हैं...