पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Rape Case With Neighbor's Daughter In Jaipur By The Tenant, When Girl Went To Dry Clothes On The Terrace, Now FIR Registered In Shiprapath Police Station

जयपुर में छत पर कपड़े सुखाने आई युवती से रेप:20 साल की लड़की को कमरे में उठाकर ले गया; दरवाजे के बाहर खड़ा साथी करता रहा निगरानी

जयपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में पड़ाेसी की बेटी को अकेला पाकर किराएदार युवक ने दुष्कर्म किया। - Dainik Bhaskar
जयपुर में पड़ाेसी की बेटी को अकेला पाकर किराएदार युवक ने दुष्कर्म किया।

राजधानी में 20 साल की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां पीड़िता और आरोपी दोनों एक ही मकान में किराए पर रहते हैं। इस घिनौनी करतूत में आरोपी का दोस्त भी मददगार बना। वारदात के बाद आरोपी अपने साथी के साथ मौका पाकर भाग निकला। इसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। केस की जांच आरपीएस नरेश बंशीवाल कर रहे हैं। गुरुवार को यह मामला सामने आया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता अपने माता-पिता और भाई के साथ मानसरोवर में एक मकान में किराए से रहती है। इसी मकान में आरोपी शशिकांत सैनी भी छत पर बने कमरे में किराए से रह रहा था। वह खुद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। 6 जुलाई को सुबह 9:30 बजे पीड़िता युवती मकान की छत पर कपड़े सुखाने गई थी। तब शशिकांत भी कमरे से बाहर आया।

उसने पीड़िता को अकेला पाकर हाथ पकड़ लिया। इसके बाद जबरन खींचते हुए अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के काफी विरोध करने और चीख पुकार मचाने पर शशिकांत नहीं रुका। वह दरिंदगी करता रहा। उसने निगरानी के लिए अपने दोस्त को कमरे के बाहर बंद दरवाजे पर खड़ा कर दिया।

पीड़िता के भाई ने लातें मारी, तब खुला दरवाजा, बहन रोने लगी

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के दौरान ही पीड़िता के भाई ने उसे आवाज लगाई। काफी देर तक छत से नीचे नहीं आने पर भाई खुद छत पर चला गया। वहां बहन की आवाजें सुनी। उसे देखकर गेट पर मौजूद लड़का भाग निकला। इसके बाद पीड़िता के भाई ने लात मारकर कमरे का दरवाजा खोला। तब बहन को आपत्तिजनक हालत में देखकर घबरा गया। उसने बहन को संभाला। तब तक शशिकांत उसे धक्का देकर भाग निकला। उसका मोबाइल फोन भी कमरे में छूट गया।

बेटे ने पिता को दी जानकारी, तब थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया

बताया जा रहा है कि किराएदार की करतूत से भाई-बहन घबरा गए। इसके बाद पीड़िता के भाई ने अपने पापा को फोन कर घर बुलाया। इसके बाद पीड़िता ने पिता से आपबीती बताई। तब वे शिप्रापथ थाने पहुंचे। आरोपी शशिकांत के खिलाफ दुष्कर्म करने और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म में सहयोग करने का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...