पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद:नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म, 9 महीने बाद केस दर्ज; जालूपुरा में घर में घुसकर युवती से लूट

जयपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। करीब नौ महीने बाद केस दर्ज करवाया गया है - Dainik Bhaskar
जयपुर के प्रताप नगर इलाके में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। करीब नौ महीने बाद केस दर्ज करवाया गया है
  • दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने प्रताप नगर थाने में केस दर्ज करवाया
  • सीकर रोड पर बस में सवार यात्री के बैग से जेवर हो गए पार

शहर के प्रताप नगर इलाके में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने भंवर सिंह मीणा के खिलाफ सोमवार को दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। केस की जांच थानाप्रभारी मोहन मीणा कर रहे हैं। रिपोर्ट में महिला ने बताया कि वह मूल रूप से जयपुर से बाहर टोंक जिले की रहने वाली है। यहां प्रताप नगर इलाके में पति के साथ रहती है। वह 1 मई को घर पर अकेली थी।

तब भंवर सिंह मीणा घर पर आया। उसे नशीला पदार्थ खिलाया। इससे उसे होश नहीं रहा। इसके बाद भंवर सिंह ने उससे दुष्कर्म किया। मोबाइल से वीडियो और फोटो लेकर ब्लैकमेल करता रहा। इससे वह डर गई और चुप रही। आखिरकार उसने पति को जानकारी दी। तब पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दी।

घर में घुसकर युवती का कड़ा लूटकर भागे युवक और महिला
जालुपूरा इलाके में एक महिला अपने साथी युवक के साथ घर में घुसकर एक युवती के हाथों से सोने का कड़ा लूटकर भाग निकली। इस संबंध में नवलगढ़ हाउस संसारचंद्र रोड पर रहने वाले मोहम्मद अली ने जालुपूरा थाने में सोमवार को केस दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि दोपहर को उनकी बहन घर पर अकेली थी। तभी बहाना बनाकर एक युवक और एक महिला घर में घुस गई। उन्होंने मोहम्मद अली की बहन का मुंह भींच दिया और कड़ा लूटकर भाग गए।

बस में सवार यात्री के बैग में रखे सोने के आभूषण चोरी
जयपुर से बीकानेर जा रहे बस में सवार एक यात्री के बैग में रखे सोने के आभूषण चोरी हो गए। इस संबंध में कोटगेट बीकानेर में रहने वाले शिवरतन आचार्य ने वीकेआई थाने में सोमवार को केस दर्ज करवाया है। जिसमें बताया कि वे चौमूं पुलिया से बस में बैठकर जयपुर से बीकानेर जा रहे थे। तभी किसी ने रास्ते में बैग में रखे आभूषण चुरा लिए।

होटल में शादी समारोह के बीच रुपयों से भरा बैग चुराया
शहर के जवाहर सर्किल इलाके में एक होटल में शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति का बैग चोरी हो गया। इसमें नकदी और गिफ्ट रखे थे। इस संबंध में महावीर नगर निवासी अनुज कुमार जैन ने बताया कि उनके यहां दो दिन पहले एक होटल में शादी थी। रात करीब 10 बजे उनका बैग अचानक गायब हो गया। जिसमें कैश रखा था। तब अनुज कुमार ने सोमवार को जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें