नाबालिग मॉडल से होटल में रेप:बदनाम करने का डर दिखा होटल मालिक, मैनेजर ने धमकाया, पैसों का ऑफर दिया

जयपुरएक वर्ष पहले

होटल में 17 साल की नाबालिग मॉडल से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता अपनी फ्रेंड के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गई थी। उसकी फ्रेंड के परिचित ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। होश आने पर पता चला तो नाबालिग ने होटल में हंगामा कर दिया। बदनामी के डर से होटल मालिक और मैनेजर ने सबूत मिटाने के लिए पीड़िता को धमकी दी। इतना ही नहीं मामला दबाने और होटल का नाम सामने नहीं आने के लिए रुपए का भी ऑफर दिया। मॉडल नहीं मानी तो उसे लगातार तीन-चार दिन से धमकाने लगे। आखिर परेशान मॉडल ने मंगलवार रात जयपुर के जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। दरअसल, घटना डेट होटल की है। CI राधा रमण गुप्ता ने बताया कि नाबालिग मॉडलिंग करती है। पीड़िता ने बताया कि 31 दिसंबर को न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए होटल के जी क्लब डिस्को में न्यू ईयर की पार्टी मनाने गई थी। इसी दौरान उसकी फ्रेंड का जानकार गुजरात निवासी ध्रुव प्रजापत (30) भी उनके साथ पार्टी में शामिल हो गया। ध्रुव ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के कमरे में ले गया। जहां उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।

सुबह होश आने पर हंगामा किया तो मालिक और मैनेजर ने धमकाया
पीड़िता ने बताया कि जब उसे सुबह होश आया तो पता चला कि उसके साथ गलत काम हुआ है। उसने होटल में हंगामा किया और पुलिस से शिकायत करने की बात कही। मामले की जानकारी होटल मालिक अक्षय गुरनानी को मिली तो उसने होटल मैनेजर दीपक शर्मा और सिक्योरिटी मैनेजर राजेंद्र शेखावत के साथ मिलकर सबूत मिटाने को कहा। होटल की बदनामी से बचने के लिए तीनों ने मिलकर पीड़िता को रुपए तक का ऑफर भी कर दिया।

इसके बाद भी पीड़िता नहीं मानी तो उसे धमकाया कि उसे जो करना है कर ले, उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। तीन दिन से परेशान पीड़िता ने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया तो उन्होंने भी मामला दर्ज करने को कहा। इस पर मंगलवार रात पीड़िता थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया है।

होटल का कमरा सील, सीसीटीवी भी जुटाए
मामला सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी बुधवार सुबह होटल पहुंचे। यहां जिस रूम में रेप हुआ उस कमरे को सील कर दिया। CI ने बताया कि एफएसएल द्वारा जांच करवाई जाएगी। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी भी खंगाले हैं। इसमें नाबालिग के साथ युवक भी दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि जयपुर में बड़ी संख्या में ऐसे डिस्को है, जहां नाबालिग बच्चों को एंट्री दी जाती है।

सगाई होने से नाराज प्रेमी हैवान बना; घर बुलाया, रेप किया और गला घोंट लटका दिया