जयपुर में देवर ने किया भाभी से रेप:नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर कराए डॉक्यूमेंट साइन

जयपुर3 महीने पहले
बजाज नगर इलाके में देवर ने भाभी से रेप किया। (डेमो पिक)

जयपुर में रिश्ते में लगने वाले देवर के भाभी से रेप का मामला सामने आया है। नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में आरोपी देवर ने भाभी से दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर डॉक्यूमेंट भी साइन करवाए। बजाज नगर थाने में पीड़िता ने गुरुवार शाम मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी 34 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिश्ते में देवर लगने वाले आरोपी का घर पर आना-जाना था। करीब 11 महीने पहले आरोपी देवर ने बातचीत के दौरान उसे जॉब लगाने का झांसा दिया। वह देवर की बातों में आ गई और जॉब के लिए राजी हो गई। जिसके बाद घर आकर आरोपी देवर उसे जॉब लगाने के बहाने अपने साथ बजाज नगर स्थित महावीर नगर ले गया। वहां आरोपी देवर के उसे कोल्डड्रिंक पीने को ऑफर की।

कोल्डड्रिंक में नशा मिला होने के कारण बेहोशी छाने लगी। आरोपी देवर ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। इस दौरान अश्लील फोटो-वीडियो भी खींच लिए। अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। जबरदस्ती उससे डॉक्यूमेंट पर साइन करवा लिए। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।