पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Rape With Women Nursing Staff In A Private Hospital Shastri Nagar Jaipur In Midnight By A Resident Doctor, Now The Accused Absconding

नशे में डॉक्टर ने नर्स से किया रेप:नाइट शिफ्ट में 25 साल की नर्स को अकेली देख बिगड़ी डॉक्टर की नीयत, जबरन चैंबर में ले जाकर दुष्कर्म किया

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में रेजीडेंट डॉक्टर ने साथ काम करने वाली नर्सिंग स्टाफ से दुष्कर्म की वारदात की - Dainik Bhaskar
जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में रेजीडेंट डॉक्टर ने साथ काम करने वाली नर्सिंग स्टाफ से दुष्कर्म की वारदात की

जयपुर में सुभाष नगर शॉपिंग सेंटर स्थित मैक्सिमा हॉस्पिटल में अस्पताल में काम करने वाली 25 साल की नर्सिंग स्टाफ के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 6 जून को रात 12 बजे बाद की बताई जा रही है। अलसुबह 4:30 बजे तक पीड़िता के परिजनों और हॉस्पिटल मैनेजमेंट तक मामला पहुंचा। इसके बाद पीड़िता ने 7 जून को देर शाम शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। तब मामला सामने आया। पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंचती। इसके पहले वह आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। उसकी तलाश में पुलिस संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि झोटवाड़ा इलाके में रहने वाली 25 साल की पीड़िता शास्त्री नगर स्थित सुभाष नगर शॉपिंग सेंटर स्थित मैक्सिमा हॉस्पिटल में करीब डेढ़ माह से जॉब कर रही थी। वह हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ थी। इसी अस्पताल में दुष्कर्म का आरोपी मुरारी भी पिछले करीब डेढ़ साल से जॉब करता है। पीड़िता ने बयानों और एफआईआर में बताया है कि मुरारी हॉस्पिटल में ही डॉक्टर है। जबकि हॉस्पिटल प्रबंधन ने बताया है कि मुरारी नर्सिंग सुपरवाइजर था। हॉस्पिटल में स्टाफ की ड्यूटी लगवाना और ज्यादातर प्रबंधन का काम मुरारी ही करता था। अब सवाल ये है कि नर्स कह रही है डॉक्टर ने रेप किया। जबकि अस्पताल के इनकार से गुत्थी उलझी। क्या नर्स सुपरवाइज़र को नहीं जानती।

पीड़िता का आरोप- रात 12 बजे अकेला पाकर किया दुष्कर्म
पीड़िता का आरोप है कि 6 जून को रात 12 बजे वह डीलक्स वार्ड में ड्यूटी पर थी। तभी देर रात को मुरारी वहां आया। बताया जा रहा है कि तब वह शराब के नशे में था। पीड़िता को अकेला पाकर नशे में धुत मुरारी की नियत बिगड़ गई। पीड़िता का आरोप है कि मुरारी ने उसे बहाना बनाकर वार्ड से बाहर बुलवाया। फिर उसे पहली मंजिल पर स्थित एक डॉक्टर के चैंबर में ले गया। जहां उसने जबरन नर्सिंगकर्मी युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके पहले भी ड्यूटी के दौरान आरोपी मुरारी उसे परेशान कर चुका था। विरोध करने पर पीड़िता नर्सिंगकर्मी के साथ मारपीट भी की।

रात डेढ़ बजे बाद स्टाफ को पता चला तब उसे साथ ले गया, सुबह 4 बजे परिजनों को सूचना दी

जानकारी के अनुसार देर रात करीब डेढ़- दो बजे अस्पताल का ही एक स्टाफ ड्यूटी करते हुए पहली मंजिल पर डॉक्टर के चैंबर में पहुंचा। तब वहां पीड़िता और आरोपी मुरारी को आपत्तिजनक हालत में देखा। उसने युवती को बदहवास देखकर माजरा भांप लिया।

इसके बाद वहां से पीड़िता को अपने साथ दूसरे कमरे में ले गया। इसके बाद सुबह करीब 4 बजे पीड़िता ने परिजनों को सूचना दी। घटना के बाद पीड़िता दोपहर को शास्त्री नगर थाने पहुंची। वहां आपबीती बताकर मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस टीम आरोपी डॉक्टर से पूछताछ के लिए हॉस्पिटल पहुंची। वह पकड़ा नहीं जा सका। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल मुआयना करवाया है।

रात 12 बजे पांचवीं मंजिल पर पी थी शराब

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि घटना रात को ही मुरारी ने अपने साथी स्टाफ के साथ हॉस्पिटल में पांचवीं मंजिल पर शराब पी थी। इसके बाद वह नीचे आ गया। कुछ स्टाफ घर चला गया और बाकी ड्यूटी पर आ गए। इसके बाद मुरारी ने दुष्कर्म की वारदात की।

खबरें और भी हैं...