जयपुर में युवती से रेप, पड़ोसी गिरफ्तार:घर आई युवती को अकेला पाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जयपुर2 महीने पहले
आमेर थाना पुलिस ने युवती से रेप के मामले में आरोपी पड़ोसी बुद्धि प्रकाश को गिरफ्तार किया। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
आमेर थाना पुलिस ने युवती से रेप के मामले में आरोपी पड़ोसी बुद्धि प्रकाश को गिरफ्तार किया। (डेमो पिक)

जयपुर में घर पर आई युवती से पड़ोसी के रेप करने का मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। आमेर थाने में पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बुधवार रात आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

SHO शिवनारायण ने बताया कि रेप मामले में आरोपी बुद्धि प्रकाश मीणा (38) निवासी आमेर को गिरफ्तार किया है। वह ऑटोरिक्शा ड्राइवर है। आमेर निवासी 19 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी बुद्धि प्रकाश कॉलोनी में रहता है। कॉलोनी में रहने के कारण उसका बुद्धि प्रकाश के घर आना-जाना था। करीब 3 महीने पहले वह उसके घर गई थी। घर पर कोई नहीं होने के कारण आरोपी बुद्धि प्रकाश ने उसको पकड़ लिया।

डरा-धमकाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी धमकाकर उसके साथ रेप करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता के बयान और मेडिकल करवाया। पुलिस ने आरोपी बुद्धि प्रकाश को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया है।