• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Raped By Marrying Fraudulently, Married 7 Years Ago, Leaving The First Husband And Living With The Second Husband For 3 Years

जयपुर में विवाहिता ने पति पर लगाया रेप केस:पहले पति को छोड़कर 3 साल से दूसरी शादी कर रह रही थी; अब बोली- इच्छा के विरुद्ध दुष्कर्म हुआ, गहने भी हड़प लिए

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

जयपुर में एक विवाहिता ने पति के खिलाफ इच्छा के विरुद्ध दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है। महिला पिछले 3 साल से आरोपी के साथ रह रही थी। महिला ने पति पर धोखे से शादी करने का आरोप लगाया है। आरोपी ने सारे गहने हड़प कर लिए। घर से भी निकाल कर बाहर कर दिया। अब पत्नी ने उसके खिलाफ जयपुर के रामनगरिया थाने में जबरन दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

रामनगरिया थानाधिकारी पुरूषोतम महरिया ने बताया कि विवाहिता ने कोर्ट के इस्तेगासे से रिपोर्ट दी है। उन्हें बुधवार को ही रिपोर्ट मिली है। 32 साल की विवाहिता ने बताया कि तीन साल पहले उसका परिचय विक्रम(35) से हुआ था। उन दोनों के बीच में दोस्ती हो गई। इसके बाद उसकी शादी विक्रम पुत्र मिश्रीलाल से हुई थी। वे एक साथ घर में रहने लगे थे। उसने कई बार इच्छा के विरूद्ध रेप किया। उसे घर पर कुछ दिनों से परेशान करने लग गए। मारपीट करने लग गए। उसके पिता मिश्रीलाल, भाई गिर्राज, सुरेश ने मारपीट की। उसे धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिया। दोबारा से घर पर नहीं आने की धमकी दी। उसके चांदी के कड़े व अन्य गहने भी हड़प कर लिए।

सात साल पहले भी महिला की हो चुकी शादी

जांच में सामने आया है कि विवाहिता की सात साल पहले भी शादी हो चुकी है। वह पहले पति को छोड़ चुकी है। अब वह तीन साल से विक्रम के संपर्क में है। विवाहिता का आरोप है दोनों ने एक एफिडेविट पर शादी का करार किया था। इसके बाद युवक महिला को लेकर परिवार के पास पहुंचा। जहां परिवार ने उन्हें नहीं स्वीकारा।

पीड़िता को युवक ने किसी तरह घर पर रखा और रेप किया। अब उसे धमकी देकर घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस का कहना है कि विवाहिता से संपर्क नहीं हो सका है। उसके बयान कराए जाएगें। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...