• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Refused To Remove Vehicles From The Colony, Trampled On Tractor trolley On Interruption; Uproar At Police Station For 5 Hours

बजरी माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से रौंदकर युवक को मारा:जयपुर में कॉलोनी से गाड़ी को निकालने से टोका था, एक की हालत गंभीर

जयपुर4 महीने पहले

बजरी माफियाओं ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से रौंदकर 35 साल के युवक की हत्या कर दी। युवक ने कॉलोनी में से बजरी की गाड़ियों को ले जाने से टोका था। घटना के विरोध में लोगों ने 5 घंटे तक थाने में हंगामा किया। मामला जयपुर के करधनी इलाके में सोमवार रात को हुआ।

पुलिस ने बताया कि मृतक सुरेश चौधरी (35) गौतम नगर सरना डूंगर का रहने वाला है। पुलिस को रिश्तेदारों ने बताया कि हरमाड़ा निवासी मुकेश मीणा अवैध बजरी खनन में ट्रैक्टर-ट्रॉली चलता है। चार दिन पहले सुरेश ने अवैध बजरी से भरी गाड़ियों को कॉलोनी के बजाए पीछे के रास्ते से ले जाने की कहकर टोका था। इस पर ट्रैक्टर ड्राइवर मुकेश ने उसको टक्कर मारकर हत्या करने की धमकी भी दी थी। सोमवार रात रात करीब पौने आठ बजे मुकेश बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खाली कर कॉलोनी से जा रहा था।

इसी दौरान सुरेश और उसके भाई कानाराम ने टोका। गुस्से में मुकेश ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के सामने आए सुरेश और कानाराम को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मुकेश मौके से ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया। कॉलोनी के लोगों ने तुरंत दोनों भाइयों को प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया। घायल कानाराम को भर्ती कर लिया गया।

5 घंटे थाने में हंगामा
रात करीब 10 बजे कॉलोनी के दो दर्जन से अधिक लोग करधनी थाने जा पहुंचे। कॉलोनी वासियों ने थाने में जमकर हंगामा किया। लोग सुरेश के हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। हंगामा करने वालों का कहना था कि जब तक सुरेश के हत्यारे को पकड़ा नहीं जाएगा, तब तक शव का पोस्टमाॅर्टम नहीं कराएंगे। रात 3 बजे तक पुलिसकर्मी समझाते रहे। हत्या में मामला दर्ज करने और जल्द हत्यारे को पकड़ने के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

खबरें और भी हैं...