जयपुर में महिला के गले से तोड़ी सोने की चेन:पति के साथ लौट रही थी घर, बाइक सवार भागा

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आदर्श नगर इलाके में रीना ताम्बी के गले से सोने की चेन तोड़ी। (डेमो पिक) - Dainik Bhaskar
आदर्श नगर इलाके में रीना ताम्बी के गले से सोने की चेन तोड़ी। (डेमो पिक)

जयपुर में बाइक सवार बदमाश ने महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात की। महिला अपने पति के साथ स्कूटी से घर जा रही थी। आदर्श नगर थाना पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बाइक सवार चेन स्नेचर का सुराग नहीं लगा।

पुलिस ने बताया कि चेन स्नेचिंग की वारदात सांकेत कॉलोनी आदर्श नगर निवासी रीना ताम्बी (42) के साथ हुई। वह पति मुकेश ताम्बी के साथ डॉक्टर को दिखाने गई थी। रात करीब 8:30 बजे पति-पत्नी स्कूटी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान शिवाजी सर्किल से जाते समय 20 दुकान गोल चक्कर पर पीछे से बाइक सवार आया। स्कूटी के पास बाइक लगाकर चलाने लगा।

बाइक सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर रीना के गले से सोने की चेन तोड़ ली। बदमाश ने चेन को हाथ की उंगली में घुमार कर लपट कर रख ली। शोर मचाने पर तेजी से बाइक लेकर भागा। दंपती ने स्कूटी से बाइक सवार चेन स्नेचर का पीछा किया, लेकिन वह तेजी से गलियों में अंधेरे का फायदा उठाकर गायब हो गया। पीड़ित दंपती ने थाने पहुंचकर वारदात के बारे में पुलिस को बताया। पीड़ित दंपती ने पुलिस को बताया कि चेन तोड़ने वाले बदमाश ने पीठ पर बैग टांग रखा था। पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही चेन स्नेचर की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...