पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दूसरे दिन एक और भ्रष्ट अफसर पर कार्रवाई:एनओसी के लिए घूस लेते रीको का सेक्शन अफसर गिरफ्तार

जयपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लगातार दूसरे दिन एसीबी ने एक और सरकारी कर्मचारी को घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को एसीबी ने रीको ऑफिस में सेक्शन अफसर जोधाराम को सरण डूंगर की फैक्ट्री को एनओसी देने के लिए घूस ले रहा था। पांच हजार रुपए में मामला तय हुआ था। एसीबी ने आरोपी के पास से 3500 रुपए बरामद किए हैं।

गिरफ्तार आरोपी शिव शक्ति विहार जोधाराम विश्वकर्मा स्थित रीको ऑफिस में सेक्शन ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। एसीबी डीजी बीएल सोनी ने बताया कि इस संबंध में झोटवाड़ा निवासी देवकी नंदन यादव ने शिकायत दर्ज करवाई कि उन्होंने सरना में एक ट्रांसफार्मर फैक्ट्री खरीदी थी। इस पर लोन लेने के लिए फैक्ट्री ट्रांसफर एनओसी लेनी थी।

आरोपी ने 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। आरोपी 1500 रुपए पहले ले चुका है। डिप्टी सचिन शर्मा ने शिकायत का सत्यापन करके मंगलवार को 3500 रुपए लेते समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी आरोपी के घर की तलाशी ले रही है।

गौरतलब है कि सोमवार को भी एसीबी ने सीफू के रजिस्ट्रार को कैंटीन बिल के भुगतान के लिए 50 हजार रुपए घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया था। एसीबी ने जनता से अपील की है कि वह भ्रष्ट अधिकारियों के बारे में सूचना दें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser