• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Road Accident In Chomu At Jaipur Sikar Highway A Bike Rider Died In Accident His Dead Bodies Scattered Far On The Highway Tuesday

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत:जयपुर में हाइवे पर काफी दूर तक बिखर गए शव के चिथड़े, भीड़ तमाशबीन बनकर मोबाइल से वीडियो फोटो लेती रही, पुलिसकर्मी ने दस्ताने पहनकर उठाया शव

जयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौमूं इलाके में जयपुर-सीकर हाइवे पर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। उसके शव के चिथड़े सड़क पर दूर तक बिखर गए। - Dainik Bhaskar
चौमूं इलाके में जयपुर-सीकर हाइवे पर ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। उसके शव के चिथड़े सड़क पर दूर तक बिखर गए।

जयपुर शहर में मंगलवार को सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इसमें तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक चालक को टक्कर मारी। उसे काफी दूर तक कुचलता हुआ ले गया। इससे बाइक चालक के शरीर के चिथड़े काफी दूर तक बिखर गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्लव्स पहनकर सड़क पर बिखरे मांस के चिथड़ों को समेटा और फिर शव को उठवाकर एंबुलेंस से मोर्चरी पहुंचाया।

भीड़ तमाशबीन बनकर खड़ी देखती रही, पुलिसकर्मी ने ग्लव्स पहनकर शव को उठाया
भीड़ तमाशबीन बनकर खड़ी देखती रही, पुलिसकर्मी ने ग्लव्स पहनकर शव को उठाया

घर से दुकान जाते वक्त हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार यह हादसा चौमूं इलाके में जयपुर-सीकर हाइवे पर रामपुरा गांव में कपूर अस्पताल के सामने हुआ। बाइक सवार युवक की शिनाख्त दिनेश कुमार जांगिड़ (40) के रुप में हुई। वह ईटावा भोपजी का रहने वाला था और जाहोता में गाड़ियों की बैटरी की रिपेयरिंग का वर्कशॉप चलाता था। वह मंगलवार सुबह बाइक पर अपने गांव से रवाना होकर दुकान जा रहा था। तभी रामपुरा डाबड़ी पुलिया के पास हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक ट्रेलर के पहियों के बीच फंस गई और ट्रक बाइक चालक को कुचलते हुए चला गया।

तमाशबीन भीड़ मोबाइल से फोटो वीडियो बनाती रही

ट्रेलर के टायरों के नीचे आने से दिनेश का शव कई हिस्सों में बिखर गया। काफी दूर तक खून और मांस नजर आ रहा था। घटना की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस को बुलवाया गया। इस बीच काफी भीड़ इकट्‌ठा हो गई। तमाशबीन लोग वीडियो फोटो बनाने लगे। लेकिन किसी ने शव को उठवाने में मदद नहीं की।

तब चौमूं पुलिस के एक-दो पुलिसकर्मियों ने हाथ में प्लास्टिक के दस्ताने पहने और फिर शव को उठवाया। वहीं, बाइक चालक की मौत की सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया। मृतक दिनेश के 18 और 16 वर्ष के दो बेटे है। वह परिवार का इकलौता कमाने वाला था। पुलिस मौके से भाग निकले ट्रेलर चालक का पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...