• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Road Accident In Jaipur Early Morning At Goner Road, Hotel Management Girl Student Died In Case, Two Friends Injured In Car

जयपुर में होटल मैनेजमेंट की छात्रा की मौत:सुबह 4 बजे दोस्तों के साथ घूमने निकली, तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर 4 बार पलटी; शहर के बड़े होटल में कर रही थी इंटर्नशिप

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ की रहने वाली प्रियंका दत्ता की हादसे में मौत हो गई। वह जयपुर में एक नामी होटल में इंटर्नशिप कर रही थी - Dainik Bhaskar
लखनऊ की रहने वाली प्रियंका दत्ता की हादसे में मौत हो गई। वह जयपुर में एक नामी होटल में इंटर्नशिप कर रही थी

जयपुर में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार कार पलटने से 25 साल की लड़की की मौत हो गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर तीन-चार बार पलट गई। इससे कार में पीछे बैठी लड़की की मौत हो गई। मरने वाली लड़की होटल मैनेजमेंट की छात्रा था। अभी जयपुर के एक बड़े होटल में इंटर्नशिप कर रही थी। हादसा सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच गोनेर रोड पर दांतली गांव में टी प्वाइंट पर हुआ। कार चला रहे दिवांशु ढोलिया और उसका दोस्त हिमांशु श्रीमाल भी जख्मी हो गए हैं।

थाना प्रभारी पुरुषोत्तम के मुताबिक, मृतक प्रियंका दत्ता (25) उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली थी। वह लखनऊ के कॉलेज से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थी। 30 जुलाई को ही जयपुर आई थी। जवाहर सर्किल स्थित एक नामी होटल में इंटर्न थी। प्रियंका दुर्गापुरा में एक पीजी में किराए से कमरा लेकर रहती थी। वहीं, हादसे में घायल हुए कार चालक दीपांशु ढोलिया और हिमांशु श्रीमाल जयपुर में ही प्राइवेट जॉब करते हैं।

पुलिस ने लखनऊ से परिजनों के जयपुर पहुंचने पर प्रियंका के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद परिजन शव लेकर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुए। प्रियंका की मां सुमिता दत्ता ने कार ड्राइ‌र दीवांशु ढोलिया के खिलाफ रामनगरिया थाने में केस दर्ज करवाया है।

इसी कार में आधी रात को घूमने निकले थे प्रियंका, दीपांशु और हिमांशु
इसी कार में आधी रात को घूमने निकले थे प्रियंका, दीपांशु और हिमांशु

इंटर्नशिप करने आई थी प्रियंका
प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि तीनों आपस में अच्छे दोस्त थे। बुधवार सुबह करीब 4 बजे दीपांशु अपनी कार से हिमांशु और प्रियंका के साथ घूमने निकले थे। वे जगतपुरा होते हुए गोनेर रोड पर पहुंचे। यहां गोनेर टी प्वाइंट पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। तीन-चार पलटियां खाते हुए एक पेड़ से टकरा गई। ग्रामीण इलाका होने से सड़क पर आवाजाही कम थी। ऐसे में कुछ देर कार में फंसे होने के बाद हिमांशु को होश आया। उसने परिजनों को फोन किया। इसके बाद तीनों घायलों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्रियंका की मौत हो गई।

गोनेर टी प्वाइंट पर हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार
गोनेर टी प्वाइंट पर हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार

हिमांशु ने प्रियंका की मां को सुबह पौने 6 बजे दी सड़क हादसे की जानकारी
मृतक की मां ने रिपोर्ट में बताया कि सुबह करीब पौने 6 बजे प्रियंका के दोस्त हिमांशु ने सड़क हादसे की जानकारी दी। उसने बताया कि वे तीनों रात को शहर में घूमने निकले थे। हिमांशु और दीपांशु कार में आगे की सीट पर बैठे थे, जबकि प्रियंका पीछे सीट पर थी। मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बलराम के मुताबिक अभी तक घायल युवकों के बयान नहीं हो सके है। उनका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...