• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Road Accident In Jaipur Mid Night Near Bassi, Three Died And More Than 15 Injured, Bus Full Of Passengers Coming From Madhya Pradesh Collided With Trolley On Jaipur Agra Highway

नींद में बस ट्रोले में घुसा दी, 3 की मौत:गाड़ियों व मोबाइल की रोशनी में बस के शीशे तोड़कर सवारियों को निकाला, 20 घायल

जयपुर6 महीने पहले
मध्यप्रदेश से आ रही बस जयपुर में आगरा हाईवे पर ट्रोले से टकरा गई। राहगीरों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसमें 3 की मौत हो गई।

जयपुर-आगरा हाईवे पर गुरुवार आधी रात को ट्रोले व बस में भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई व 20 घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने बस के कांच तोड़कर फंसी हुए यात्रियों को बाहर निकाला। घटनास्थल पर बस्सी, कानोता और तूंगा थाने से पुलिस जाब्ता पहुंचा।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में ग्वालियर-मुरैना से एक निजी ट्रेवल्स की बस गुरुवार रात को जयपुर के लिए रवाना हुई थी। रात करीब 2 बजे बाद बस जयपुर में आगरा हाईवे पर बस्सी इलाके में राजाधोक टोल प्लाजा के आगे खड़े ट्रोले से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हाे गई। घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों से एसएमएस व आसपास के निजी अस्पतालों में पहुंचाया।

रात के अंधेरे में 2 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन
रात को अंधेरे में गाड़ियों की लाइट व मोबाइल टॉर्च की रोशनी में दो घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला। इस दौरान खून से लथपथ सवारियों में कुछ अचेत हो गई। वहीं, काफी लोग चीख पुकार मचाने लगे। इससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बस्सी थाना पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इनमें दो मृतकों के शव बस्सी CHC (सामुदायिक चिकित्सा केंद्र) और एक शव को एसएमएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया है।

आसपास के लोगों ने मदद कर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला
आसपास के लोगों ने मदद कर बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला

बस में फंस गई सवारियां
हादसे में बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर पिचक गया। इससे बस में मौजूद सवारियां अंदर ही फंस गई। वे मदद के लिए रोने चिल्लाने लगे। सूचना पर पहुंचे हाईवे पेट्रोलिंग गश्ती दल और गांव में आसपास के लोगों ने मदद करना शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ। पुलिस मृतकों के शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

घटनास्थल पर हादसे में जान गंवाने वाली सवारी का शव
घटनास्थल पर हादसे में जान गंवाने वाली सवारी का शव
खबरें और भी हैं...