• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Road Accident In Jaipur, Teenager Walking With His Father Was Crushed To Death By A Trailer, A Female Teacher Going To School Was Crushed To Death By A Mini Bus

जयपुर में सड़क हादसों में दो मौत:पिता के साथ पैदल चल रहे किशोर को ट्रेलर कुचल कर भागा, स्कूल जा रही महिला टीचर की मिनी बस से कुचलकर मौत

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में 16 साल के एक बालक और महिला टीचर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पहला सड़क हादसा विश्वकर्मा इलाके में सुबह रोड नंबर-12 पर प्रगति धर्म कांटे के पास हुआ। जिसमें तेज रफ्तार एक ट्रेलर से पैदल चल रहे 16 साल के सुनील मीणा को कुचल दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

विश्वकर्मा पुलिस के अनुसार मृतक सुनील अखेपुरा गांव का रहने वाला था। वह सोमवार सुबह अपने पिता रमेश के साथ बाइक से बाजार जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक खराब हो गई। इस पर सुनील और उसके पिता बाइक को पैदल पैदल लेकर जाने लगे। सुनील अपने पिता से थोड़ी दूरी पर चल रहा था। तभी ट्रेलर ने उसको कुचल दिया। हादसे के बाद एंबुलेंस से सुनील को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

स्कूल में पढ़ाने जा रही महिला टीचर को बस ने कुचला
सीकर रोड पर तेज रफ्तार एक मिनी बस ने महिला को कुचल दिया। वह मुरलीपुरा स्थित एक निजी स्कूल में टीचर थी। मुरलीपुरा थाना पुलिस के अनुसार हादसे की शिकार हुई मंजू देवी (46) झोटवाड़ा रोड पर पानीपेच स्थित नेहरू नगर की रहने वाली थी। वह सुबह स्कूल जा रही थी। तभी सीकर रोड पर ढहर का बालाजी के पास बीआरटीएस कोरिडार में उतरी।

तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार मिनी बस ने मंजू देवी को टक्कर मार दी। घटना के बाद मिनी बस चालक भाग निकला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में मंजू देवी को अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों हादसों में दुर्घटना थाना पश्चिम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...