• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Robbery Case In Jaipur At Businessman Home In Phagi Last Night By Family Hostage, Took 8 month old Grandson At Gun Point

जयपुर में कारोबारी के घर में 20 लाख की लूट:कोरियर एजेंट बनकर घर में घुसे, 8 माह के पोते को गन पॉइंट पर रखा

जयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में किराणा कारोबारी के घर लूट की वारदात के बाद फागी थाने का घेराव कर व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
जयपुर में किराणा कारोबारी के घर लूट की वारदात के बाद फागी थाने का घेराव कर व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

जयपुर में नकाबपोश बदमाशों ने कुरियर एजेंट बनकर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। रविवार रात करीब 10 बजे हथियारबंद तीन-चार बदमाश एक किराना व्यापारी के घर में घुस गए और वहां मौजूद उनकी पत्नी व बहू को बंधक बना लिया। मारपीट कर तिजोरी की चाबी मांगी। इंकार करने पर 8 महीने के बच्चे को गन प्वाइंट पर रख लिया। चाबी मिलने पर करीब 20 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण लूटकर भाग निकले।

देर रात वारदात का पता चलने पर फागी थाना पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं सोमवार को व्यापारी के घर लूट की वारदात के विरोध में दुकानदारों ने दुकानें नहीं खोली। बाजार बंद रहे। आक्रोशित लोगों ने फागी थाने में धरना-प्रदर्शन किया। दूदू एसीपी अशोक कुमार चौहान की समझाइश पर व्यापारियों ने दोपहर बाद धरना समाप्त किया। जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल एक लुटेरे को पकड़ लिया है। पूछताछ के बाद जल्द ही खुलासा हो सकता है।

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक वारदात फागी निवासी सुरेंद्र कुमार पंसारी के घर में हुई। उनकी कस्बे के ही बाजार में किराने की दुकान है। रविवार रात करीब 10 बजे एक बदमाश सुरेंद्र के घर आया। उसने दरवाजा खटखटाया। तब सुरेंद्र पंसारी की पत्नी आरती ने दरवाजा खोला। बाहर मौजूद बदमाश ने खुद को कुरियर कंपनी का कर्मचारी बताते हुए बातों में लगाया।

तभी आसपास छिपे दो और बदमाश वहां आ गए। वे तीनों घर के अंदर घुस गए। बदमाशों ने सुरेंद्र जैन, उनके बेटे, पत्नी और बहू दीपा से हाथापाई कर बंधक बना लिया। तिजोरी की चाबी देने से इंकार करने पर सुरेंद्र के 8 महीने के पौते को गोद में लेकर पिस्तौल तान दी। इससे घबराए परिवार ने बदमाशों को चाबी दे दी।

खबरें और भी हैं...