• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • RPS Asked For A Bribe, Then The Head Constable Raped The Girlfriend Who Ran Away With The Lover In The Outpost, SI Raped The Girl In The Quarter For Three Days

राजस्थान के 5 'दागी' पुलिसवाले:एक ने रिश्वत में मांग ली थी अस्मत, दूसरे ने प्रेमी के साथ भागी युवती से चौकी में किया रेप

जयपुरएक महीने पहले

राजस्थान में पिछले 4 दिनों से खाकी शर्मिंदा हो रही है। ब्यावर डीएसपी व महिला कॉन्स्टेबल का 6 साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो सामने आया। खास बात हैं कि मामला दो महीने पुराना है। कॉन्स्टेबल के पति की शिकायत मिलने पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता भी करा दिया था। वीडियो सामने आया तो पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। DGP ने पुलिस की साख बचाने के लिए एक-एक कर 6 अफसरों को सस्पेंड कर दिया। पुलिस अधिकारियों के महिलाओं के साथ संबंधों का ऐसा पहला मामला नहीं है। दैनिक भास्कर ने ऐसे अफसरों की फाइल खंगाली तो कई ऐसे बड़े नाम सामने आए।

ब्यावर डीएसपी व महिला कांस्टेबल का 6 साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो सामने आया।
ब्यावर डीएसपी व महिला कांस्टेबल का 6 साल के बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करते वीडियो सामने आया।

डीएसपी और कॉन्स्टेबल का पूल में अश्लील वीडियो आया सामने
चार दिन पहले डीएसपी हीरालाल व कांस्टेबल के पुष्कर के रिसॉर्ट पूल में 6 साल के बच्चे के साथ शर्मनाक वीडियो आया था। दोनों बच्चे के सामने ही अश्लील हरकतें कर रहे थे। दोनों के दो वीडियो सामने आए थे। इससे पहले कॉन्स्टेबल के पति ने नागौर के चितावा में शिकायत की थी। कॉन्स्टेबल ने वीडियो स्टेटस पर लगा दिए थे, फिर वे वायरल हो गए। पहले डीएसपी व कॉन्स्टेबल को सस्पेंड किया। रिपोर्ट दर्ज नहीं करने व समझौता कराने पर कुचामन सिटी व झोटवाड़ा डीएसपी व कालवाड व चितावा थानाधिकारी को भी सस्पेंड किया गया है।

निलंबित आरपीएस कैलाश बोहरा को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया था।
निलंबित आरपीएस कैलाश बोहरा को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया था।

निलंबित RPS कैलाश बोहरा ने रिश्वत में अस्मत मांगी
जयपुर कमिश्नरेट में तैनात रहे निलंबित RPS कैलाश बोहरा को 14 मार्च को एसीबी ने गिरफ्तार किया था। 6 मार्च 2021 को 30 साल की युवती ने एसीबी में शिकायत दी थी कि एक युवक और उसकी बहन के खिलाफ रेप का जवाहर सर्किल में मामला दर्ज कराया था। इन्हीं के खिलाफ 25 जनवरी और 17 फरवरी को फर्जीवाड़ा का मामला दर्ज हुआ था। एसीपी कैलाश बोहरा मामले की जांच कर रहे थे। उन्होंने युवती से 50 हजार रुपए मांगे। 10-10 हजार रुपए कर उसने बोहरा को 50 हजार रुपए दिए। तब आरोपी की बहन को गिरफ्तार कर लिया था।

बोहरा अब युवती को ऑफिस में बुला कर छेड़छाड करता था। कोई ऑफिस में आता तो उसे वापस भेज देता था। आगे की कार्रवाई के लिए उसने युवती से अस्मत मांगी। 14 मार्च को उसने युवती को ऑफिस में बुलाया। वह अकेला ही था। युवती के आते ही कमरे को बंद कर दिया। पहले से बाहर खड़ी एसीबी टीम ने तुरंत बोहरा को गिरफ्तार कर लिया। बाद में बोहरा को टर्मिनेट कर दिया गया।

एसआई भरत सिंह ने रिपोर्ट लिखवाने आई युवती से तीन दिन तक क्वार्टर में ही रेप किया।
एसआई भरत सिंह ने रिपोर्ट लिखवाने आई युवती से तीन दिन तक क्वार्टर में ही रेप किया।

अलवर में एसआई ने तीन दिन तक थाने में किया रेप
अलवर में खेरली थाने में एसआई ने 26 साल की युवती के साथ तीन दिनों तक थाने में ही रेप किया था। रेप पीड़ता ने 7 मार्च 2021 को रिपोर्ट दी तो पूरे विभाग में हडकंप मच गया। आईजी व एसपी ने थाने पहुंच कर जांच की। एक डीएसपी एपीओ व 18 पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर किया गया था। युवती ने एसआई भरत सिंह को रिपोर्ट दी थी कि उसका पति तलाक देना चाहता है और वह तलाक नहीं लेना चाहती है।

एसआई ने रिपोर्ट लेकर आई युवती को थाने में अपने क्वार्टर पर बुलाया। दो, तीन और चार मार्च को क्वार्टर में ही युवती के साथ रेप किया। उसने 7 मार्च को एसआई के खिलाफ शिकायत दी तो आईजी व एसपी खुद रात 10 बजे थाने पहुंचे। तुरंत एसआई को गिरफ्तार कर लिया गया। खेड़ली थाने के हेडकॉन्स्टेबल व 18 पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया।

हेडकॉन्स्टेबल सुभाष ने प्रेमी के साथ भागी युवती से चौकी में ही रेप कर डाला।
हेडकॉन्स्टेबल सुभाष ने प्रेमी के साथ भागी युवती से चौकी में ही रेप कर डाला।

हेडकांस्टेबल ने प्रेमी के साथ भागी युवती से किया रेप
सीकर में एक हेडकॉन्स्टेबल ने प्रेमी के साथ भागी युवती के साथ चौकी में ले जाकर रेप किया। 29 अगस्त को चार बजे धोद थाने की सिंगरावट चौकी में घटना हुई। युवती 12 अगस्त को घर से प्रेमी के साथ श्रीगंगानगर में भाग गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने पर चौकी प्रभारी सुभाष कुमार 28 अगस्त को लोकेशन मिलने पर दोनों को वापस लेने गए। युवती को लाते समय भी वह छेडछाड करता रहा था। 29 अगस्त की सुबह 4 बजे प्रेमी को बाहर बैठा दिया।

वह खुद युवती को लेकर बयान लेने के बहाने कमरे में लेकर चला गया। बाद में डराधमका कर युवती को भेज दिया। युवती ने पूरा माजरा प्रेमी को बताया तो वे धोद थाने में शिकायत देने पहुंचे। रेप की बात सुनकर पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। तब पुलिसकर्मी राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे। बाद में एसपी के पास शिकायत पहुंची। डीएसपी सीकर ग्रामीण मामले की जांच कर रहे है।

शादी का झांसा देकर रेप
जयपुर के सदर में महिला को शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी ने रेप किया था। मार्च 2021 में ये मामला सामने आया था। हसनपुरा की महिला ने एएसआई वजीर सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। उसने बताया था कि उसका पति से कुछ समय पहले झगड़ा हुआ था। उसकी जांच वजीर सिंह कर रहा था। वजीर सिंह ने उसे शादी का झांसा देकर साथ रखने की बात कहीं। उसने झांसा देकर कई बार रेप किया। रिपेार्ट दर्ज होने के बाद दोबारा से समझौता करने के नाम पर रेप किया था।

RPS हीरालाल का पूरा मामला जानने के लिए पढिए ये खबरें...

RPS व कांस्टेबल के अश्लील वीडियो केस में चार सस्पेंड:झोटवाड़ा, कुचामन सिटी डीएसपी, कालवाड़ व चितावा थानाधिकारी हुए सस्पेंड, रिपोर्ट दर्ज नहीं कर समझौता कराने में जुटे रहे, बाल आयोग ने भी मांगी जांच रिपोर्ट

RPS हीरालाल ने बच्चे से भी की थी अश्लील हरकत:महिला कॉन्स्टेबल के साथ और वीडियो आया सामने, जयपुर के कालवाड़ के स्विमिंग पूल में की थी रिकॉर्डिंग

RPS का कॉन्स्टेबल के साथ शर्मनाक वीडियो:महिला कॉन्स्टेबल के साथ नहाते हुए 2.38 मिनट का वीडियो, बच्चे के सामने अश्लील हरकतें करते दिखे, दोनों सस्पेंड

अश्लील वीडियो केस में ब्यावर DSP को SOG ने पकड़ा:उदयपुर के एक रिसोर्ट से हीरालाल सैनी को लिया हिरासत में, देर रात थाने लाए, फिर जयपुर लेकर पहुंची टीम

खबरें और भी हैं...