पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गजेंद्र शक्तावत को भावांजलि:कुछ देर मौन रहने के बाद रुंधे गले से पायलट ने कहा- हमेशा हर मोर्चे पर उनका साथ मिला

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गजेंद शक्तावत के निधन पर प्रतिक्रिया देने से पहले सचिन पायलट कुछ देर नि:शब्द हुए।
  • सीएम अशोक गहलोत ने कहा, गजेंद्र शक्तावत सजग जनप्रतिनिधि थे, उनका जाना बहुत बड़ी क्षति
  • कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा बोले, जब मैं पहली बार विधायक बना तब मैं और गजेंद्र शक्तावत विधानसभा में अगल-बगल बैठते थे, उनका असमय जाना दुखद

वल्लभनगर से कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह के निधन पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट भावुक हो गए, मीडिया को प्रतिक्रिया देते हुए कुछ देर नि:शब्द रहे। सचिन पायलट ने रुंधे गले से कहा, गजेंद्र सिंह शक्तावत का हमेशा पार्टी फोरम से लेकर हर जगह साथ मिला। उनका असमय जाना पार्टी ही नहीं मेरे लिए सबसे ज्यादा व्यक्तिगत नुकसान हुआ है, उनके परिवार से मेरा पुराना जुड़ाव रहा है। वे लोकप्रिय विधायक थे,उनकी कमी हमेशा खलेगी। गजेंद्र सिंह शक्तावत सचिन पायलट के कट्टर समर्थक थे, सचिन पायलट ने जब जुलाई में बगावत की उस वक्त गजेंद्र शक्तावत शुरू से लेकर आखिर तक मजबूती से पायलट के साथ रहे थे, जब पायलट गुट से सुलह हो गई और बाड़ेबंदी खत्म करके मानेसर से उदयपुर लौटे तो भी वे अपने स्टैंड पर कायम थे। गजेंद्र सिंह शक्तावत के जाने से सचिन पायलट ने मेवाड़ में अपना एक मजबूत समर्थक खो दिया है, यही वजह है कि शक्तावत को याद करते हुए पायलट भावुक हो गए।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, गजेंद्र शक्तावत सजग जनप्रतिनिधि थे
सीएम अशोक गहलोत ने कहा, गजेंद्र सिंह शक्तावत का असामयिक निधन पर गहरी संवदेनाएं व्यक्त करता हूं। वे काफी समय से बीमार थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिनों से मैं परिवारजन और डॉ. शिव सरीन के संपर्क में था। गजेंद्र शक्तावत का असामयिक निधन हम सबके लिए गहरी क्षति है, वे एक सजग जनप्रतिनिधि थे और उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए सदैव समर्पित भाव से काम किया।

डोटासरा बोले, जब मैं पहली बार विधायक बना तब मैं और गजेंद्र अगल-बगल बैठते थे

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, गजेंद्र सिंह शक्तावत से मेरा आत्मीय संबंध रहा है, जब मैं पहली बार विधायक बना तब हम दोनों विधानसभा में अगल बगल बैठते थे। वे बहुत ही संजीदा और आत्मीय संबंध रखने वाले बेहतरीन इंसान थे, जनता उन्हें चाहती थी लेकिन विधि के विधान पर किसी का जोर नहीं है और वे असमय हमारे बीच से चले गए, पार्टी उनकी सेवाओं को सदैव याद रखेगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें