पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BJP में जाने की अटकलों से पायलट का इनकार:सचिन पायलट बोले- रीता बहुगुणा जोशी की मेरी कोई बात नहीं हुई, उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी

जयपुर2 दिन पहले
बढ़ती महंगाई पर केंद्र खिलाफ सांगानेर में एयरपोर्ट चौराहे पर प्रदर्शन करते सचिन पायलट।

कांग्रेस में सचिन पायलट की नाराजगी को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। सचिन पायलट ने बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के बयान को पूरी तरह गलत करार दिया है। इसमें उन्होंने सचिन पायलट से फोन पर बीजेपी ज्वॉइन करने का न्यौता देने की बात कही थी। सचिन पायलट ने कहा, ‘ ​​​​​रीता बहुगुणा जोशी से मेरी कोई बात नहीं हुई। रीता बहुगुणा जोशी ने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी।’

सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी की वजह से लोग परेशान हैं। आर्थिक मोर्चे पर लोग टूट चुके हैं। लोगों की जेब में पैसा नहीं रहा। जब भी महामारी या त्रासदी आती है तो देश की सरकार मदद करती है, लेकिन दुख की बात है कि केंद्र सरकार ने राहत देने की बजाय पेट्रोल- डीजल के दाम लगातार बढ़ा रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। रसोई गैस की कीमतें हर आम आदमी को प्रभावित कर रही हैं। आज कांग्रेस के प्रत्येक कार्यकर्ता ने केंद्र की आंख खोलने का काम किया है। हमारा दबाव कामयाब रहेगा। केंद्र को दाम कम करना पड़ेगा।

पायलट के बयान के सियासी मायने
सचिन पायलट ने रीता बहुगुणा जोशी के बयान का खंडन करते यह साफ करने का प्रयास किया है कि वे कांग्रेस में रहकर ही संघर्ष करेंगे। पायलट इससे पहले भी कह चुके हैं कि कांग्रेस में ही रहूंगा। पायलट ने यह कहकर बीजेपी में जाने की अटकलों पर विराम लगाने का प्रयास किया है।

पायलट और समर्थकों का बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन
सचिन पायलट ने राजधानी जयपुर के सांगानेर में एयरपोर्ट चौराहे पर एक पेट्रोल पंप पर बढ़ती महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। पायलट के साथ पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी भी पायलट के साथ प्रदर्शन में शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...