पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मध्य प्रदेश उपचुनावों में नए लुक में पूर्व डिप्टी सीएम:क्लीन शेव इमेज वाले सचिन पायलट बढ़ी दाढ़ी और मूंछ में आ रहे हैं नजर

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सचिन पायलट का नया लुक।
  • इस बार पायलट अपने दोस्त सिंधिया के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं
  • मध्यप्रदेश विधानसभा उप चुनावों कांग्रेस के स्टार प्रचारक की भूमिका निभा रहे हैं पायलट

बिहार विधानसभा चुनाव व मध्यप्रदेश विधानसभा उप चुनावों कांग्रेस के स्टार प्रचारक की भूमिका निभा रहे राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट नए लुक में नजर आ रहे हैं। क्लीन शेव इमेज वाले पायलट इन दिनों घनी डाढ़ी व मूंछ वाले गेटअप में आ गए हैं। पायलट के चाहने वालों ने उनका यह मेकओवर पहली बार देखा है।

राजनेताओं में पायलट की गिनती सुंदर चेहरे व अच्छी कद-काठी वालों में होती है। राजस्थान में सियासी संकट के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पायलट को लेकर एक बार यह तंज भी कसा था कि कहा-अच्छी अंग्रेजी बोलना और हैंडसम होना ही ही सब कुछ नहीं।

गहलोत का यह बयान काफी चर्चाओं में भी रहा था। बहरहाल पायलट अपने इस नए गेटअप को लेकर तो चर्चाओं में हैं ही साथ ही उनकी अपने पुराने दोस्त ज्योतिरादित्य सिंधिया से हुई मुलाकात ने भी सियासत में नई अटकलों को हवा दे दी है। मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनावों में प्रचार के लिए पहुंचे पायलट की सिंधिया से एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई। हालांकि इस बार पायलट अपने दोस्त सिंधिया के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। एमपी की जिन सीटों पर पायलट को प्रचार के लिए उतारा गया है उन पर सिंधिया के समर्थकों का दबदबा है।

राजस्थान में पिछले दिनों जब सियासी संकट छाया तब भी यह कहा जा रहा था कि सिंधिया ने पायलट को भाजपा में शामिल करने के लिए राजी कर लिया है। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। पायलट कांग्रेस में ही रहे लेकिन उन्हें संगठन व सरकार दोनों से विदा कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें