सत्यपाल मलिक- देश में लड़ाई शुरू होने वाली है:बोले- मोदी जी भूल गए पावर आती जाती है, राजस्थान सरकार पर भी साधा निशाना

जयपुर10 दिन पहले
RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी के पदभार ग्रहण समारोह में पहुंचे पूर्व राजयपाल सत्यपाल मालिक और मुकेश भाकर।

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- आने वाले वक्त में देश के हालात बिगड़ने वाले हैं। कई तरह की लड़ाई शुरू होने वाली है। इसके लिए सिर्फ मोदी सरकार जिम्मेदार है। मलिक ने कहा- मोदी यह न भूलें की पावर आती जाती है। देश को इतनी बुरी स्थिति में न पहुचाएं कि उसे फिर से सुधारा न जा सके।

इस दौरान मलिक ने ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुआ कहा- जो सरकार OBC आरक्षण से छेड़छाड़ करेगी वह जाएगी। दरअसल, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी के पदभार ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान मलिक के साथ लाडनूं विधायक मुकेश भाकर, यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष अनिल चौपड़ा, कुलपति प्रो राजीव जैन भी मौजूद रहे।

देश में कई तरह की लड़ाई शुरू होने वाली है

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा- कुछ समय में देश में कई तरह की लड़ाई शुरू होने वाली है। किसान फिर से सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे। वहीं, नौजवान भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना सिर्फ किसान कॉम को खत्म करने की साजिश है। क्योंकि किसानों के बच्चे पढ़ लिखकर सेना में अच्छे पदों पर जाते थे। वह लोग दूसरे किसानों के बच्चों को भी पढ़ा लिखा कर सेना में आने का मौका देते थे। अब सिर्फ 3 साल की सेना की नौकरी में युवा कुछ नहीं कर पाएंगे। मुझे पता चला है कि अग्निवीर वाले युवाओं को हथियार छूने की भी इजाजत नहीं होगी। ऐसे में केंद्र सरकार सेना को बर्बाद करने में जुटी है।

RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी के पदभार ग्रहण समारोह में पहुंचे पूर्व राजयपाल सत्यपाल मालिक और मुकेश भाकर।
RU अध्यक्ष निर्मल चौधरी के पदभार ग्रहण समारोह में पहुंचे पूर्व राजयपाल सत्यपाल मालिक और मुकेश भाकर।

मोदी जी ये न भूले पावर तो आती-जाती है

सत्यपाल मलिक ने कहा- मैं ब्रह्म वाक्य बोल रहा हूं। जिस देश में किसान और नौजवान खुश नहीं है। उस देश को कोई नहीं बचा सकता। मोदी जी को यह समझ लेना चाहिए कि पावर तो आती जाती है। पहले लोग कहते थे कि इंदिरा गांधी को कोई नहीं हटा सकता। लेकिन उन्हें भी जाना पड़ा और मोदी जी को भी जाना पड़ेगा। इसलिए मोदी जी हालात इतने भी मत बिगाड़ो जिसे सुधारा नहीं जा सके।

पहले भी दे चुके बयान

सत्यपाल मलिक ने करीब 5 महीने पहले भी बयान दिया था कि अगर समय रहते MSP पर कानून नहीं बनाया तो देश में किसानों और सरकार के बीच भयंकर लड़ाई होगी। मैं खुद अपना इस्तीफा जेब में लेकर घूमता हूं।