• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Sandeep Bugala Murder Case Jaipur Chomu, After 28 Months Two Shooters Arrested By Jaipur Police Crime Branch, Both Have A Reward Of Two Thousand Rupees

संदीप बुगाला हत्याकांड में दो बदमाश गिरफ्तार:28 महीनों बाद जयपुर की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, सीकर रोड पर ढाबे पर गोली मारकर की थी हत्या, दो हजार रुपए के ईनामी है दोनों बदमाश

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जयपुर में संदीप बुगाला हत्याकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपी - Dainik Bhaskar
जयपुर में संदीप बुगाला हत्याकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपी

जयपुर में सीकर रोड पर 26 जून 2019 को हुए संदीप बुगाला हत्याकांड में फरार दो ईनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को पुलिस ने मामले की जानकारी दी। यह कार्रवाई जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल क्राइम ब्रांच टीम ने की। आरोपियों को चौमूं पुलिस के हवाले कर दिया।

डीसीपी (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शोएब तंवर निवासी वार्ड नम्बर 12, मोहल्ला मोचीवाड़ा, कोतवाली जिला सीकर और अनीश कुरेशी निवासी व्यापारियों का मोहल्ला, बकरा मण्डी, कोतवाली, जिला सीकर है। इन दोनों की गिरफ्तारी या इनके बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी (पश्चिम) ने 2020 में दो-दो हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।

सीकर जिले का आदतन बदमाश था संदीप बुगाला, ढाबे पर बैठा था तब गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि 23 सितंबर 2019 को सीकर जिले का आदतन बदमाश संदीप बुगाला जयपुर में सीकर रोड पर पहुंचा। वहां चौमूं इलाके में तंवर रेस्टोरेंट नाम के ढाबे पर बैठा था। तभी शोएब तंवर, अनीश कुरैशी व अन्य बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने संदीप बुगाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों को नामजद कर तलाश शुरु की। इस बीच जयपुर कमिश्नरेट में सीएसटी यूनिट के पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में आरोपियों का सुराग मिलने पर जयपुर व सीकर जिले के आसपास के क्षेत्रों में तलाश की गई। जहां एएसआई राजेश कुमार, हैडकांस्टेबल होशियार सिंह, कांस्टेबल राजेश, राजकुमार मांडिया व जुगलकिशोर की टीम ने सादावर्दी में निगरानी रखी और दोनों बदमाशों को धरदबोचा।

खबरें और भी हैं...