पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाईकोर्ट की 2 खबरें:विधायक खरीद-फरोख्त केस में संजय जैन को जमानत मिली

जयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाईकोर्ट ने विधायकों की खरीद-फरोख्त में आरोपी संजय जैन को जमानत पर छोड़ने का निर्देश दिया है। जस्टिस इन्द्रजीत सिंह ने यह निर्देश जैन की जमानत अर्जी मंजूर करते हुए दिया। अर्जी में कहा था एसीबी ने ऑडियाे क्लिप के आधार पर ही गिरफ्तार किया था और केस में गजेन्द्र सिंह व भंवरलाल शर्मा से न तो काेई पूछताछ हुई है और न आराेपी बनाया।

प्रार्थी लोकसेवक की श्रेणी में नहीं है और कांग्रेस में चल रहा राजनीतिक विवाद भी अब खत्म हो गया है। किसी भी विधायक ने एसीबी में खरीद-फरोख्त को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। इसलिए प्रार्थी को भी जमानत पर छोड़ा जाए। पूरे मामले की सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी।

हाईकोर्ट में वीसी से सुनवाई के लिए अधिसूचना जारी की गई

जोधपुर मुख्यपीठ व जयपुर पीठ में वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से होने वाली जरूरी मामलों की सुनवाई को सरल व सहज बनाने के उद्देश्य से राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने मंगलवार को एक नोटिफिकेशन जारी किया। रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जारी इस नोटफिकेशन में बताया गया कि जरूरी मामलों को अर्जेंट लिस्टिंग ऑप्शन पर मेंशन किया जा सकता है। जितसी मीट एप्लीकेशन के बारे में भी नोटिफिकेशन में जानकारी दी गई है। वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग का लिंक संबंधित अधिवक्ता को मोबाइल पर एसएमएस और ईमेल द्वारा भेजा जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें