राजस्थान LIVE अपडेट्स:बाड़मेर में मिनी बस ने बाइक को टक्कर मारी, बहन को ससुराल लेकर आ रहे भाई की मौत, महिला जख्मी

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बाड़मेर के नागाणा इलाके में बाइक से जा रहे भाई-बहन को मिनी बस ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक को मिनी बस ने टक्कर मारी है। उण्डखा का रहने वाला खेताराम (30) अपनी बहन को ससुराल से लेकर आ रहा था।

12 से ज्यादा लोग कोल्ड ड्रिंक पीने से हुए बेहोश
अलवर के भिवाड़ी के एक मंदिर परिसर में बनी धर्मशाला में 12 से ज्यादा लोग बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि कोल्ड ड्रिंक में इन्हें नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया था। इसके बाद एक-एक कर सभी बीमार होने लगे। इनमें से कुछ को फूड पॉइजनिंग की भी शिकायत हुई है। सभी बीमार यूपी और उत्तराखंड के रहने वाले हैं। इन्हें भिवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धौलपुर में पंचायत राज चुनाव का दूसरे चरण
धौलपुर में पंचायत राज चुनावों के दूसरे चरण में दोपहर 12 बजे तक 21.64 फीसदी मतदान हुआ है। दूसरे चरण में बाड़ी पंचायत समिति क्षेत्र में 17.81 फीसदी और सैपऊ पंचायत क्षेत्र में 25.04 फीसदी मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग कर लिया है। सुबह 8 बजे से शुरू हुए मतदान की रफ्तार सुबह 10 बजे तक धीमी रही। सुबह 10 बजे तक जहां बाड़ी पंचायत समिति क्षेत्र में 8.07 प्रतिशत मतदान हुआ, वहीं सैपऊ क्षेत्र में 11.57 फीसदी मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

कोटा में कुत्ते के हमले में 6 लोग और 60 मवेशी घायल
कोटा जिले के बांदीकुई क्षेत्र की ग्राम पंचायत चांदेरा के रेहडिया और उरवाड़ी गांव में एक पागल कुत्ते ने 4 बच्चों सहित 6 लोगों और 60 मवेशियों पर हमला कर घायल कर दिया। इनमें से एक की गंभीर हालत होने पर डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। इस घटना में घायलों के उपचार के लिए राजकीय अस्पताल गुढ़ाकटला में डॉक्टर नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने रोष भी जताया।

बाड़मेर में सड़क हादसे में दो की मौत
बाड़मेर जिले के पचपदरा थानान्तर्गत पचपदरा बाइपास पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बालोतरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश करने के साथ जांच शुरू कर दी है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का आगे हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का आगे हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

पुलिस के अनुसार देर रात पचपदरा बाईपास पर अज्ञात वाहन ने जोधपुर से गुड़ामालानी जा रहे स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला ड्राइवर वाहन को लेकर वहां से भाग गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का आगे हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार दोनों का कार से बाहर निकाला गया। एंबुलेंस से बालोतरा अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों के शव को बालोतरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...