पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Satish Poonia Wrote Gehlot Too Was Confused About The Lockdown On The Lines Of Rahul Gandhi, This Confusion Gave Kovid To The Villages.

BJP प्रदेशाध्यक्ष का गहलोत-राहुल पर तंज:सतीश पूनिया ने लिखा- राहुल गांधी की तर्ज पर गहलोत भी लॉकडाउन को लेकर भ्रमित थे, इसी भ्रम ने कोविड को गांवों तक पहुंचाया

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सतीश पूनिया (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों और सरकार के लॉकडाउन की घोषणा के बाद सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। पूनिया की यह प्रतिक्रिया राहुल गांधी के लॉकडाउन को लेकर दो दिन में दो तरह के विचार आने के बाद आई है।

सतीश पूनिया ने सोशल मीडिया पर लिखा- राहुल गांधी जी की तर्ज पर राज्य के गांधी अशोक गहलोत जी भी लॉकडाउन को लेकर शुरू से ही भ्रमित थे; लगाएं या न लगाए, नरम लगाएं या सख़्त। फिर नामकरण भी कई प्रकार के; राज्य सरकार के इस भ्रम और सस्ती लोकप्रियता की मानसिकता ने कोविड को गांव तक पहुंचा दिया। अब सब जनता ही भुगते बेचारी।

राहुल गांधी ने 4 मई को देशव्यापी लॉकडाउन को ही एकमात्र विकल्प बताया था। राहुल गांधी के इस बयान का कल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने समर्थन करते हुए देशव्यापी लॉकडाउन की पैरवी की। गहलोत के समर्थन के चार घंटे ही हुए थे कि राहुल गांधी ने शाम को ट्वीट करके संपूर्ण लॉकडाउन का विरोध कर दिया। हालांकि इन सबके बावजूद राजस्थान सरकार ने देर रात प्रदेश में 10 मई से सख्त लॉकडाउन की घोषणा करते हुए नई गाइडलाइन जारी कर दी। सतीश पूनिया ने लॉकडाउन को लेकर राहुल गांधी और अशोक गहलोत के बार-बार बदलते विचारों पर निशाना साधा है।

खबरें और भी हैं...