मां की डांट से नाराज नाबालिग पहुंचा 300KM दूर गाजियाबाद:मां ने पढ़ाई के लिए टोका था, मामा के ऑफिस के बाहर बैठा रहा

जयपुर4 महीने पहले
नाबालिग गाजियाबाद चला गया था। यहां मामा के ऑफिस के बाहर बैठा रहा।

मां की डांट से नाराज एक नाबालिग अपने मामा के यहां गाजियाबाद पहुंच गया। गाजियाबाद में उसके मामा रहते हैं। इससे पहले 4 जनवरी को जब नाबालिग नहीं मिला तो परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। इधर, जैसे ही घर वालों को पता चला कि वो अपने मामा के यहां गाजियाबाद में है तो उसे लेने के लिए रवाना हो गए है।

मामला भांकरोटा थाने का है। जांच अधिकारी बिंदायका चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर छगन डांगी ने बताया कि सिरसी इलाके में रहने वाले परिजनों ने बताया कि नाबालिग नाैवीं क्लास का स्टूडेंट है। दिल्ली डिस्कॉम में तैनात है। 4 जनवरी की सुबह मां की डांट से नाराज होकर सचिन घर से चला गया। उसके गायब होने का पता चला तो घर में हड़कंप मच गया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन सचिन का कहीं पता नहीं चला। उसके बाद परिजनों ने भांकरोटा थाने में सचिन की गुमशुदगी दर्ज करवाई। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की।

जयपुर से बस से पहुंचा गाजियाबाद
4 जनवरी को घर से निकलने के बाद वो सीधा गाजियाबाद अपने मामा के ऑफिस पहुंचा। यहां वो ठंड से कांप रहा था। देर रात 12:30 बजे चौकीदार ने ठंड से ठिठुरता हुआ देखा तो उसके वहां बैठने का कारण पूछा। तब उसने बताया कि उउसके मामा यहां रहते हैं। इस पर उसके मामा को वहां बुलाया। उन्हाेंने घर वालों को सूचना दी। इसके बाद परिजन उसे लेने गाजियाबाद पहुंचे।