• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Seeing The Ad On OLX, Went To See The Flat On Rent In Omaxe City, The Young Man Gave Beer To The Three Girls, Locked Them In The Bathroom And Raped

जयपुर में किराए पर फ्लैट देखने पहुंची युवती से रेप:फ्लैट देखने गई थीं 3 सहेलियां, युवक ने तीनों को पहले बीयर पिलाई, खाना खिलाया; फिर एक के साथ दुष्कर्म किया

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जयपुर के ओमेक्स सिटी में किराए का फ्लैट देखने पहुंची युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। फ्लैट मालिक पर ही शर्मनाक हरकत करने का आरोप है। युवती अपनी दो सहेलियों के साथ गई थी। फ्लैट मालिक ने तीनों युवतियों को पहले बीयर पिला दी। फिर एक युवती के साथ बाथरूम में रेप किया। दूसरी युवती ने चीख सुनकर उसे बचाया तो बीयर की बोतल तोड़ कर हाथ पर मार दी। बगरू पुलिस मामले की जांच कर रही है।

23 साल की युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वह अजमेर की रहने वाली है। अभी जयपुर में मालवीय नगर में रहती है। उसने OLX पर ओमेक्स सिटी में फ्लैट किराए से लेने के लिए ऐड देखा था। वह 10 सितम्बर की दोपहर सहेली के साथ फ्लैट मालिक वरुण के पास पहुंची। उसका रामेश्वरम टावर में फ्लैट है। वरुण फ्लैट दिखाने के लिए कार से दोपहर 2.30 बजे तीनों को ओमेक्स सिटी लेकर पहुंचा। वरुण उन्हें फ्लैट दिखाने लगा। इस दौरान तीसरी दोस्त से बात हुई तो उसे भी फ्लैट पर बुला लिया। उनकी तीसरी दोस्त भी आ गई। वे तीनों फ्लैट देखने के बाद किराए व खर्चे की बात करने लगीं।

साथ बैठकर शराब पिलाई
युवती का कहना है कि वरुण ने हमसे कहा कि रुक जाओ। कुछ खाने के लिए मंगवा लेते है। बीयर पी लेते हैं। वरुण ने खाना व बीयर मंगवा लिया। तीनों युवतियों ने वरुण के साथ वहां पर पहले बीयर पी। युवती कुछ देर के बाद वॉशरूम चली गई। युवती के पीछे वरुण भी चला गया। अंदर जाते ही उसने दरवाजा बंद कर लिया और मुंह दबा दिया। वह नशे में थी। फिर जबरदस्ती रेप करने लगा।

आवाज सुनकर पहुंचीं सहेलियां
कुछ देर बाद युवती की आवाज सुनकर सहेली बाथरूम के दरवाजे को धक्का देकर अंदर पहुंची। किसी तरह वरुण को अलग किया। आरोपी ने गुस्से में बीयर की बोतल तोड़ दी और सहेली के हाथ पर मार दी। तीनों वहां से भाग कर नीचे पहुंचीं और गार्ड को बताया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन कर सूचना दी। शनिवार रात को मामला दर्ज किया गया। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरे पक्ष का बयान अभी सामने नहीं आ पाया है।

खबरें और भी हैं...