जयपुर में दो वांटेड बदमाश पकड़े:पुलिस को देखकर दौड़ाई बाइक, अवैध हथियार के दम पर करते वारदात

जयपुर4 महीने पहले
करधनी थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो वांटेड बदमाश अनिल और जितेन्द्र को गिरफ्तार किया है।

जयपुर में अवैध हथियार के दम पर वारदात करने आए दो वांटेड बदमाशों को करधनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लोडेड देसी कट्टा और चोरी की बाइक बरामद की है। दोनों बदमाश शेखावटी के कई थानों में वांटेड है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

DCP (वेस्ट) वंदिता राणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जितेन्द्र बुरडक (23) पुत्र भीवाराम निवासी दातारामगढ़ खाटूश्यामजी सीकर और अनिल कुमार (23) पुत्र सागरमल निवासी श्रीमाधोपुर सीकर को गिरफ्तार किया। शुक्रवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि दीवान नगर-फर्स्ट खोरा बीसल में दो लड़के किसी वारदात को अंजाम देने आए है। दोनों वांटेड बदमाश है, जिनके पास अवैध हथियार भी है। SHO बनवारी लाल मीणा के नेतृत्व में तुरंत टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर दोनों बदमाश यामाहा बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों को राउंड अप कर लिया।

तलाशी में मिला अवैध हथियार और चोरी की बाइक
ACP (झोटवाडा) प्रमोद कुमार स्वामी ने बताया कि तलाश में उसके पास एक लोडेड देसी कट्टा और दो कारतूस मिले। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से मिले अवैध हथियार को भी जब्त कर लिया गया। यामाहा बाइक की जांच करने पर सीकर के उद्योग नगर से चोरी करना सामने आया। चोरी की बाइक पर दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट लगाकर दोनों बदमाश वारदात करने जयपुर आए थे। दोनों बदमाश शेखावटी के कई थानों से वांटेड है। जिनके खिलाफ चोरी, लूट और अवैध हथियार के कई प्रकरण दर्ज है। पूछताछ में सामने आया है कि झोटवाड़ा से चुराई एक गाड़ी को दोनों बदमाश खाटूश्यामजी छोड़कर भागे थे।