पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यातायात:डायवर्ट हुई फ्लाइट के यात्रियों को दो घंटे इंतजार कराने के बाद खाली फ्लाइट भेजी दी

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • यात्रियों ने नाराजगी जताई को प्रबंधन ने कहा-आपको बस से भेजेंगे

कोरोना के बाद स्थितियां सामान्य होने पर जैसे-तैसे यात्री भार आने लगा है। लेकिन एयरलाइंस की मनमर्जी से यात्री परेशान भी हो रहे हैं। जयपुर एयरपोर्ट पर शुक्रवार को यात्रियों को एयरलाइंस की इसी मनमानी के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल सुबह किशनगढ़ एयरपोर्ट पर मौसम खराब होने के चलते फ्लाइट्स का संचालन प्रभावित रही।

सुबह हैदराबाद से स्पाइसजेट की एक फ्लाइट एसजी-1006 किशनगढ़ के आसमान में पहुंची। लेकिन दृश्यता कम होने के चलते एटीसी ने फ्लाइट को लैंडिंग की अनुमति नहीं देते हुए, उसे एयर होल्ड पर रखा। करीब आधा घंटे होल्ड पर रखने के बाद फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया। फ्लाइट के जयपुर एयरपोर्ट पर लैंड करने बाद यात्रियों को क्रू ने जानकारी देते हुए कहा कि किशनगढ़ में खराब मौसम के चलते फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया है।

थोड़ी देर में किशनगढ़ से क्लियरेंस मिलने के बाद फ्लाइट को दोबारा किशनगढ़ ले जाया जाएगा। ऐसे में यात्रियों को अंदर बैठकर ही इंतजार करने के लिए कहा गया। करीब दो घंटे तक विमान रवाना नहीं हुआ, तो यात्रियों को फ्लाइट से डी-बोर्ड कराते हुए बस के जरिए किशनगढ़ भेजे जाने के लिए कहा गया। दूसरी तरफ इसी फ्लाइट को दोबारा किशनगढ़ से हैदराबाद जाना था। ऐसे में किशनगढ़ से हैदराबाद जाने वाले यात्री किशनगढ़ एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे थे। जिसके चलते एयरलाइंस ने किशनगढ़ जाने वाले यात्रियों को तो जयपुर एयरपोर्ट से किशनगढ़ के लिए बसों से रवाना कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें