गजेंद्र सिंह बोले- कांग्रेस ने राजस्थान को बनाया पिछड़ा प्रदेश:कहा- 18 बार लीक होने के बाद भी सरकार लीपापोती में जुटी

जयपुर19 दिन पहले
गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान को पिछड़े राज्यों में लाने के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। शुक्रवार को केंद्र सरकार के कार्यक्रम में जयपुर पहुंचे शेखावत ने कहा कि राजस्थान में 18 से ज्यादा भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो चुके हैं। लेकिन सरकार लीपापोती की कोशिशों में जुटी है। जिससे प्रदेश के युवाओं का भविष्य खतरे में आ गया है। लेकिन मुख्यमंत्री खुद के अधिकारियों और नेताओं को क्लीन चिट देने में जुटे हैं। जबकि सरकार के ही नेता अपनी सरकार की तिजोरी से पेपर लीक होने का दावा कर रहे हैं। आखिर किस जादूगरी से पेपर लीक हुआ है।

शेखावत ने कहा कि राजस्थान में इससे पहले भी प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर होते थे। लेकिन कभी इस तरह की घटनाएं नहीं सामने आई। लेकिन जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। नकल माफिया पूरी तरह सक्रिय हो गया है। जिससे हजारों युवाओं का भविष्य खतरे में आ गया है। उन्होंने कहा कि पहले राजस्थान प्रगति के पथ पर आगे बढ़ा था लेकिन कांग्रेस सरकार बनने के बाद राजस्थान धीरे-धीरे देश के दूसरे राज्यों से भी पिछड़ने लगा है। जिसकी भरपाई करने में काफी ज्यादा वक्त लगेगा।

बता दें कि पिछले दिनों किसान सम्मेलन के दौरान सचिन पायलट ने पेपर लीक प्रकरण को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि आखिर बिना किसी अधिकारी और की मिलीभगत से तिजोरी से पेपर कैसे बाहर निकला कैसे जादूगरी हुई है। जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने सचिन पायलट के बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस सरकार से सवाल पूछने शुरू कर दिए हैं।