सामाजिक एकता को दिखाती शॉर्ट फिल्म इफ्तार रिलीज:जयपुर के अभिनेता से श्रेय पारीक ने निभाई मुख्य भूमिका, मोहम्मद अयराफ ने किया डायरेक्शन

जयपुर7 महीने पहले
मुंबई में रियल लोकेशन पर की गई फिल्म की शूटिंग।

देश में लगातार बढ़ती हिंदू-मुस्लिम सांप्रदायिक घटनाओं को रोकने के लिए एक्टर श्रेय पारीक ने शॉर्ट फिल्म इफ्तार बनाई है। 2 मई को रिलीज हुई है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इफ्तार और उपवास के महत्व को बताती फिल्म में श्रेय और अश्विन ने मुख्य भूमिका निभाई है। वहीं अयराफ ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म को यूट्यूब पर 2 मई को रिलीज हो गई है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को मुंबई कि रियल लोकेशन पर ही रमजान के दौरान शूट किया गया था। फिल्म को YKK फिल्म्स (यारों के किसी फिल्म्स) ने बनाया है।

फिल्म में रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाले एक्टर श्रेय पारीक मूल रूप से जयपुर के रहने वाले है। उन्होंने बताया कि हमारे देश में इन दिनों धार्मिक दरार बढ़ रही है। ऐसे में आज जनता को जागरूक करने के लिए शार्ट फिल्म बनाने का आइडिया आया। इसके बाद मैने अपने दोस्त अश्विन कृष्णा और मोहम्मद अयराफ के साथ आइडिया शेयर किया और हम तीनों ने मिलकर इफ्तार बनाई है। जो न सिर्फ किसी एक धर्म बल्कि सभी धर्मों का सम्मान करने का संदेश देती है।