• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • SOG Presented Hiralal In Court And Took Him On Remand For 6 Days, Took Him To Pushkar Resort And Inspected, Till Now 6 Have Been Suspended

RPS का अश्लील वीडियो केस में 6 दिन का रिमांड:एसओजी ने हीरालाल को कोर्ट में पेश कर 6 दिन के रिमांड पर लिया, पुष्कर के रिसोर्ट में ले जाकर निरीक्षण किया, अब तक 6 सस्पेंड हो चुके

जयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो के मामले में सस्पेंड हुए ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी को एसओजी ने कोर्ट में पेश कर 6 दिन के रिमांड पर लिया है। एसओजी टीम महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो के मामले में डीएसपी हीरालाल सैनी से पूछताछ करेगी। हीरालाल व कांस्टेबल ने अजमेर के पुष्कर में जिस रिसोर्ट में अश्लील वीडियो बनाए थे, वहां पर भी मुआयना किया था। एसओजी ने दो दिन पहले हीरालाल सैनी को दो दिन पहले उदयपुर के रिसोर्ट से गिरफ्तार किया था।

सस्पेंड डीएसपी हीरालाल को एसओजी शनिवार को मजिस्ट्रेट रेखा शर्मा के घर पर पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने हीरालाल सैनी को 17 सितम्बर तक रिमांड पर सौंपने के आदेश दिए। इससे पहले एसओजी की टीम हीरालाल को अजमेर में लेकर पहुंची थी। जांच में पता लगा कि हीरालाल और कांस्टेबल ने पुष्कर के रिसोर्ट में अश्लील वीडियो बनाया था। पूल में दोनों के साथ कांस्टेबल का 6 साल का बेटा भी था। दोनों ने बच्चे के साथ बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी थी। बच्चे के सामने ही अश्लील हरकतें करते रहे थे।

ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी व कांस्टेबल के 6 साल के बच्चे के साथ पूल के दो वीडियो सामने आने पर चार पुलिस अधिकारियों पर गाज गिर चुकी है। डीजीपी एमएल लाठर ने आदेश जारी कर झोटवाड़ा एसीपी हरीशंकर शर्मा, कुचामन सिटी डीएसपी मोटाराम बेनीवाल को सस्पेंड कर दिया। वहीं जयपुर कमिश्नर ने कालवाड़ एसएचओ गुरूदत्त सैनी व अजमेर आईजी ने चितावा एसएचओ प्रकाशचंद मीणा को सस्पेंड कर दिया है। कांस्टेबल के पति के रिपोर्ट देने के बावजूद FIR दर्ज नहीं करने और जांच में दोनों पक्षों के बीच में समझौता कराने की बात सामने आई है। इससे पहले डीएसपी व कांस्टेबल को भी सस्पेंड किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं...