महिमा चौधरी, तुषार कपूर व कोमल नाहटा होस्ट करेंगे आरएफएफ-2022:10वें राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में गीत-संगीत व डांस प्रस्तुतियों का होगा धमाल

जयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल (आरएफएफ) का 10वां संस्करण 24 सितंबर को मान पैलेस में आयोजित किया जाएगा। इसकी अवॉर्ड सेरेमनी को फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी, अभिनेता तुषार कपूर व फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस समारोह में विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार वितरण के साथ-साथ दर्शकों को रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का धमाल भी देखने को मिलेगा। कई प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा गीत-संगीत और डांस की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी जाएगी। आरएफएफ की डायरेक्टर संजना शर्मा ने बताया कि राजस्थान फिल्म फेस्टिवल के 10वें संस्करण की अवॉर्ड सेरेमनी की एंकरिंग के लिए तुषार कपूर व कोमल नाहटा के साथ महिमा चौधरी का आना इस आयोजन की भव्यता का स्पष्ट संकेत है। महिमा चौधरी पूर्व में प्रतिष्ठित आइफा अवॉर्ड सेरेमनी भी होस्ट कर चुकी हैं।

आरएफएफ के प्रोग्रामिंग हेड अनिल जैन बताते हैं कि क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों के साथ-साथ देश की विविधता वाली सस्कृति को बढ़ावा देना भी राजस्थान फिल्म फेस्टिवल के आयोजन का मुख्य उद्देश्य है। यही वजह है कि हर बार की तरह इस वर्ष के कार्यक्रम में भी सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के लिए कई नामचीन कलाकारों को आमंत्रित किया गया है। इनमें एक्टर निर्भय वाधवा, चारु आसोपा, हनी ट्रूपर, रिनी चंद्रा, राजस्थानी अभिनेता श्रवण सागर, तमिल एक्ट्रेस मीनाक्षी गोस्वामी, कोमल शर्मा ओ अंजलि कंवर कुछ प्रमुख नाम हैं। इनके द्वारा राजस्थानी एवं अन्य क्षेत्रीय भाषाओं पर डांस परफॉर्मेंसेज दी जाएगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि आरएफएफ की अवॉर्ड सेरेमनी न सिर्फ दर्शकों के लिए, बल्कि गुलाबी नगरी के मेहमानों के लिए भी यादगार बनने वाली है।

खबरें और भी हैं...